A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bholaa Teaser Out: श्रीमद्भगवद्गीता लिए नजर आए अजय देवगन, 'भोला' के धांसू टीजर में त्रिशूल से कर रहे हैं वार

Bholaa Teaser Out: श्रीमद्भगवद्गीता लिए नजर आए अजय देवगन, 'भोला' के धांसू टीजर में त्रिशूल से कर रहे हैं वार

'Bholaa' में अजय देवगन ने एक्टिंग ही नहीं, निर्देशन की कमान भी संभाली है। इस फिल्म में एक बार फिर अजय के साथ तब्बू की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

bhola teaser- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN 'भोला' टीजर रिलीज

Bholaa Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn की अपकमिंग फिल्म 'Bholaa' का धांसू टीजर आज रिलीज हो गया है। अजय देवगन की डायरेक्टोरियल फिल्म 'भोला' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और फिल्म के टीजर को देखने के बाद ये बेसब्री और बढ़ने वाली है। फिल्म से 1 मिनट 27 सेकेंड के टीजर की शुरुआत उत्तर प्रदेश के लखनऊ के सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है। जहां एक छोटी बच्ची से अनाथ आश्रम की केयरटेकर कहती है कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन लड़की सोच में पड़ जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की आंधी, 100 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची 'दृश्यम 2'


 
इसके बाद दूसरे सीन में होती है अजय देवगन की एंट्री जो कि एक कैदी हैं और जिसकी जेल से रिहाई होने वाली है। अजय देवगन की एंट्री श्रीमद्भगवद्गीता पढ़ते हुए होती है और टीजर के आखिर में अजय देवगन भस्म लगाते दिखते हैं और एक स्टंट सीन में वह बाइक से उछलकर कार पर एक त्रिशूल से वार करते हैं। फिल्म का टीजर सस्पेंस से भरपूर है और अजय देवगन एक डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। टीजर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। अजय देवगन की फिल्म 'भोला' साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है।

Kartik Aaryan को मम्मी-पापा से मिला ये सरप्राइज, कटोरी के साथ एक्टर ने शेयर कीं बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos

फिल्म 'कैथी' में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म को अजय देवगन ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म की कहानी की ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दर्शकों को बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। बता दें कि अजय देवगन के लिए साउथ की फिल्मों का रीमेक फायदेमंद साबित हुआ है। 18 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' भी साउथ के सुपरस्टार एक्टर मोहनलाल की फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने 4 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' भी अजय देवगन की हिट फिल्मों में शुमार है। 

Anupamaa: 'अनुपमा' में होने वाली है इस एक्टर की एंट्री, TRP के लिए शो के मेकर्स ने फिर खेला दांव!

Latest Bollywood News