Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Anupamaa: 'अनुपमा' में होने वाली है इस एक्टर की एंट्री, TRP के लिए शो के मेकर्स ने फिर खेला दांव!

Anupamaa में एक बार फिर काव्या का विलेन वाला किरदार लौट सकता है। अभी तक तो काव्या और अनुपमा के बीच कुछ खास बवाल देखने को नहीं मिल रहा था। लेकिन टीआरपी के चक्कर में ऐसे बदलाव हो सकते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 22, 2022 12:30 IST
anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'अनुपमा' में होने वाली है इस एक्टर की एंट्री

Anupamaa Serial Latest Update: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में 1 पायदान नीचे क्या आया कि शो के मेकर्स इसकी नई कहानी बुनने लगे। जानकारी के मुताबिक, 'Anupamaa' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। पाखी और अधिक की शादी के ट्विस्ट के बाद अबकी बार अनुज को एक बार फिर हमले का शिकार बनाया गया है। अनु-अनुज क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जा रहे होते हैं इसी बीच उन पर हमला होता है और इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो जाते हैं। इस बड़े ट्विस्ट और टर्न के बाद अब सीरियल में एक और नई एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता' का हुआ एक्सीडेंट, पोस्ट शेयर करके बताया हाल

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'Anupamaa' में निशी सक्सेना और ऋषभ जायसवाल के बाद अब 'देवों के देव: महादेव' के एक्टर इबरार याकूब की एंट्री होने वाली है। सीरियल में इबरार के कैरेक्टर की एंट्री से अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर फर्क भी पड़ सकता है। हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशयल बयान सामने नहीं आया है। इबरार याकूब अब तक कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभा चुके हैं। अब देखना होगा सीरियल में आने वाले अपकमिंग ट्विस्ट और टर्न से इसकी टीआरपी पर क्या असर पड़ेगा।

Kartik Aaryan को मम्मी-पापा से मिला ये सरप्राइज, कटोरी के साथ एक्टर ने शेयर कीं बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos

'Anupamaa' में हाल ही में एक्ट्रेस निशी सक्सेना की डिंपल के किरदार के साथ और एक्टर ऋषभ जायसवाल की निर्मित के किरदार के साथ एंट्री हुई है। सीरियल में निर्मित और डिंपल को बचाने के चक्कर में गुंडे अनुज और अनुपमा पर हमला कर देते हैं।  देखना होगा कि इस हमले का असर अनुपमा और अनुज पर क्या पड़ने वाला है। खबरें तो ये भी हैं कि अनुपमा इस हमले के बाद अनुज के साथ बिताया हुआ वक्त भूल जाएगी और उसी दौर में चली जाएगी जहां वो वनराज को प्यार करती थी। अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों को एक बार फिर काव्या और अनुपमा के बीच का मसाला देखने को मिल सकता है। वैसे इस सीरियल को हिट भी अनुपमा और काव्या के ट्विस्ट ने ही बनाया था। जहां एज तरफ दर्शकों को अनुपमा से सहानभूति होने लगी थी तो वहीं काव्या के किरदार से दर्शक नफरत करने लगे थे।

विक्की कौशल की फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, ट्रेलर देखकर हुई थीं इंप्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement