Friday, April 19, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan को मम्मी-पापा से मिला ये सरप्राइज, कटोरी के साथ एक्टर ने शेयर कीं बर्थडे सेलिब्रेशन की Photos

Kartik Aaryan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Freddy' को लेकर सुर्खियों में हैं, इस फिल्म के जरिए कार्तिक ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 22, 2022 10:39 IST
kartik aaryan birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN Kartik Aaryan को घर में मम्मी-पापा से मिला ये सरप्राइज

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपने परिवार के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। 22 नवंबर 1990 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में जन्मे कार्तिक आर्यन की पर्सनलिटी और किलर स्माइल पर फैंस फिदा रहते हैं। कार्तिन ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'हर जन्म में आपका कोकी बनकर पैदा होना चाहूंगा। इस प्यारे सरप्राइज के लिए आपका धन्यवाद मम्मी-पापा, कटोरी और किकी।'

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल की फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, ट्रेलर देखकर हुई थीं इंप्रेस

कार्तिक आर्यन के साथ केक काटने वाली पहली तस्वीर में उनका प्यारा डॉगी भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीर में कार्तिक आर्यन पर उनके माता-पिता प्यार लुटाते दिख रहे हैं। कार्तिक के बर्थडे पर उनके पेरेंट्स ने सरप्राइज देते हुए पार्टी रखी थी जिसे देखकर कार्तिक बेहद खुश दिखे। कार्तिक को घर में प्यार से कोकी कहकर बुलाया जाता है। साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

Drishyam 2 Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की आंधी, 100 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची 'दृश्यम 2'

बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के कार्तिक आर्यन ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में कार्तिक ने लगभग 5 मिनट का बिना रुके एक डायलॉग बोला था, जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं। फिल्म के इसी डायलॉग ने कार्तिक को मशहूर बना दिया था। कार्तिक आर्यन ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। कार्तिक के पास आने वाले समय में भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक के साथ कियारा की जोड़ी नजर आएगी। कार्तिक आर्यन फिल्म 'फ्रेडी', 'शहजादा' और 'कैप्टन' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर भी काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में Kartik Aaryan बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं।

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर किया इंगेजमेंट का Video, Nupur Shikhare के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement