Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर किया इंगेजमेंट का Video, Nupur Shikhare के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी Ira khan ने इंगेजमेंट में रेड कलर का डीप नेक लॉन्ग ट्यूब गाउन पहना था तो वहीं उनके मंगेतर Nupur Shikhare ब्लैक सूट में नजर आए।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 22, 2022 7:43 IST
ira khan video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHAN.IRA Ira Khan ने शेयर किया इंगेजमेंट का Video

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी Ira khan ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। Ira Khan  और Nupur Shikahre बीते साल से अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थे। हाल ही में दोनों ने फैंस को सरप्राइज देते हुए परिवार और दोस्तों को मौजूदगी में सगाई की है। Ira-Nupur की सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। Ira Khan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रिंग सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Release: आस्कर अवॉर्डस 2023 के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री 'छेलो शो' समेत इस हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

वीडियो में आमिर खान की बेटी Ira khan रेड कलर के गाउन में तो वहीं उनके मंगेतर नुपुर शिखरे ब्लैक कलर के टक्सीडो सूट में हैंडसम लग रहे हैं। Ira-Nupur वीडियो में पहले एक दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहनाते हैं और फिर खुशी की मारे झूमने लगते हैं। दोनों के चेहरे की खुशी को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। आइरा खान और नुपुर कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे और सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस इंगेजमेंट पार्टी में आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, आजाद राव खान, इमरान खान, मंसूर खान और आइरा की दादी जीनत हुसैन पहुंची थीं।

Bhojpuri: भोजपुरी सिंगर के 'सुसाइड' पोस्ट से मचा हंगामा! सुसाइड नोट पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि Nupur Shikhare भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है लेकिन उन्होंने आइरा को प्रपोज करने के लिए फिल्मी स्टाइल ही अपनाया था। किसी परफेक्ट स्क्रिप्ट की तरह Nupur Shikhare ने एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान सितंबर में रिंग के साथ आइरा खान को प्रपोज किया था। जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। Nupur Shikahre सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। Nupur Shikahre बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं और फिल्म 'दंगल' के दौरान आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके हैं। 

Shehnaaz gill: ओ मम्मी... कहते हुए भागीं शहनाज, कमरे में बैठा देखा ये जानवर; देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement