Friday, April 26, 2024
Advertisement

OTT Release: आस्कर अवॉर्डस 2023 के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री 'छेलो शो' समेत इस हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आज के समय में सिनेमाघर की जगह ले ली है। यही वजह है कि फिल्मों को देखने के लिए दर्शक कुछ दिनों का इंतजार करते हैं और फिर घर बैठे ओटीटी पर अपनी मनपसंद फिल्म इंजॉय करते हैं। जानिए इस हफ्ते कौन-कौन सी फिल्में ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 22, 2022 7:07 IST
ott release- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों दोनों ही जगह बीते हफ्ते एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज दर्शकों को देखने को मिला। अगर आप अब घर में बैठे-बैठे ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्में देखने के आदी हो चुके हैं तो इस हफ्ते भी आपके लिए कई नए ऑप्शन आने वाले हैं। इस हफ्ते ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री फिल्म 'छेलो शो' और सनी देओल की फिल्म 'चुप' ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। आइए देखते हैं आपके मनोरंजन के लिए कौन-कौन सी फिल्में ओटीटी पर होने वाली हैं स्ट्रीम।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: भोजपुरी सिंगर के 'सुसाइड' पोस्ट से मचा हंगामा! सुसाइड नोट पर तोड़ी चुप्पी

'गुडनाइट ऑप्पी'

डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Good Night Oppy' प्राइम वीडियो पर 23 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मंगल ग्रह पर गये रोवर अपॉरच्युनिटी (ऑप्पी) की कहानी दिखायी जाएगी। फिल्म का नैरेशन एंजेला बेसेट ने किया है।

'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' 

सनी देओल की फिल्म 'चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 25 नवंबर 2022 को होने वाला है। साइको थ्रिलर क्राइम फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में सनी का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में प्रीमियर किया जाएगा।

Shehnaaz gill: ओ मम्मी... कहते हुए भागीं शहनाज, कमरे में बैठा देखा ये जानवर; देखें वीडियो

'छेलो शो'

आस्कर अवॉर्डस 2023 के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री गुजराती फिल्म 'छेलो शो' सिनेमाघरों के बाद अब 25 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाली है। 'छेलो शो' ने ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए चुने जाने की रेस में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को पीछे छोड़ा था। फिल्म 'छेलो शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है।

 'द गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म 'Guardians of the Galaxy Holiday Special' 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 'द गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल' का लेखन और निर्देशन 'जेम्स गन' ने किया है। फिल्म में इस बार एक्टर Kevin Bacon की में गेस्ट अपीरियंस होगी।

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन के पापा चाहते थे उन्हें डॉक्टर बनाना, लेकिन कुछ ऐसी थी उनकी जिंदगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement