Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Shehnaaz gill: ओ मम्मी... कहते हुए भागीं शहनाज, कमरे में बैठा देखा ये जानवर; देखें वीडियो

Shehnaaz gill: शहनाज की मस्ती फैंस को काफी पसंद आती है, एक्ट्रेस सिर्फ मजेदार ही नहीं बेहद गुदगुदाने वाली वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। शहनाज को हाल ही में दुबई में 'दि राइजिंग स्टार' का अवॉर्ड दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 21, 2022 20:48 IST
Shehnaaz gill- India TV Hindi
Image Source : SHEHNAAZGILL Shehnaaz gill

Shehnaaz gill: शहनाज गिल (Shenaaz Gill) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए दिख रही हैं। वीडियो दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो की है। आपको मालूम हो कि हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में 'दि राइजिंग स्टार' का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान अभिनेत्री सिद्धार्थ को याद करती हुई नजर आई। 

एक बार फिर शहनाज गिल (Shenaaz Gill) अपने मस्त मौला अंदाज के लिए लाइमलाइट में आईं। शहनाज ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिससे देख फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में शहनाज डरी सहमी सी दिख रही हैं। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) से फेम में आई पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल अब पूरे देश की शहनाज गिल (Shenaaz Gill) बन चुकी हैं। शहनाज की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही हैं, एक्ट्रेस अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। अब इस नए वीडियो को ही देख लीजिए...जहां उनके सामने शेर आ गया शहनाज तो डर के मारे रूम से ही बाहर भाग गई। 

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने खुद लिखा- 'मैं डर गई', लेकिन शहनाज ने फिर से हिम्मत की। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझाने की कोशिश की और कहा कि वो कुछ नहीं करेगा लेकिन शहनाज का डर निकलने का नाम नहीं ले रहा था। वो डरते-डरते किसी तरह उस रूम में पहुंची, और जैसे ही शेर उनके पास आने लगा, शहनाज वाहे गुरू का नाम जपने लगीं। वाहे गुरू सच्चे बादशाह कहते हुए शहनाज भी हिम्मत कर रही थीं, शेर के पास जाने की, लेकिन वो फिर से डर के भाग गईं। शहनाज का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Splitsvilla X4: उर्फी जावेद को इस चॉकलेटी ब्वॉय से हुआ प्यार, कहा मां को भी मना लूंगी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता' का हुआ एक्सीडेंट, पोस्ट शेयर करके बताया हाल

Bholaa First Look: अजय देवगन ने शेयर किया फिल्म 'भोला' का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा 'भोला' का टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement