Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Splitsvilla X4: उर्फी जावेद को इस चॉकलेटी ब्वॉय से हुआ प्यार, कहा मां को भी मना लूंगी!

Splitsvilla X4 Urfi Javed: टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को स्पिलट्सविला में अपना डेटिंग पार्टनर मिल गया है। उर्फी का कनेक्शन उनके एक्स बॉयफ्रेंड के नाम वाले लड़के से बना है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 21, 2022 17:25 IST
Splitsvilla X4 urfi javed- India TV Hindi
Image Source : SPLITSVILLA X4 URFI JAVED Splitsvilla X4 urfi javed

Splitsvilla X4 Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया सेंशेसन हैं। वह डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' (Splitsvilla X4) में नजर आ रहीं हैं। शो में अपनी एंट्री के साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने धमाल मचा दिया है, बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद उर्फी के फैंस एक बार फिर उन्हें ऐसे ही किसी शो में देखने के लिए बेताब थे। शो में उनकी जोड़ी कंटेस्टेंट कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) के साथ बनी हैं, उर्फी ने बताया की वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही थी जो शो में प्यारा और चॉकलेटी हो और उर्फी का कहना है की कशिश उनके लिए परफेक्ट है। दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते नजर आ रहे हैं और 'रोडीज एक्सट्रीम' के विजेता को रिझाने के लिए उर्फी सब कुछ कर रही है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी फीलिंग्स को बताते हुए कहा की, 'मुझे तो बहुत जल्दी प्यार हो जाता है, ऑलरेडी हो गया है। मैंने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं और मैं कशिश की मम्मी को मना लूंगी।'  शो में इन रोमांटिक पलों के अलावा, उर्फी और साक्षी द्विवेदी (Sakshi Dwivedi) के बीच पहले से ही अनबन देखने को मिल रही है, इस बहस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। बता दें कि इससे पहले कशिश ठाकुर (Kashish Thakur MTV के ही दूसरे शो रोडीज एक्ट्रीम (Roadies Xtreme Winner) के विनर रह चुके हैं। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक एपिसोड में कहा था, "मैं आपको जानती हूं, आप साक्षी द्विवेदी हैं, सही है। 1 मिलियन फॉलोअर्स, 7000 लाइक्स, जा जा कर अपना मुंह देख।" यह देखना मजेदार होगा की वह कशिश (Kashish Thakur) के साथ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से कैसे लोगों का ध्यान खींचती हैं और क्या वह भी उसी तरह से रिएक्ट करती है। हालांकि, कशिश का कहना है की उन्हें किसी भी रिश्ते में आने से पहले थोड़ा वक्त लगता है, एकदम से उन्हें प्यार नहीं होता ऐसे में देखना होगा कि क्या उर्फी को उनका लव एट फर्स्ट साइट (Love at first sight) मिल पाता है या नहीं।

ये भी पढ़ें-

Bholaa First Look: अजय देवगन ने शेयर किया फिल्म 'भोला' का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा 'भोला' का टीजर

माँ बनने के बाद Alia Bhatt ने शेयर की पहली फोटो, लोगों ने कर दी ये शिकायत

Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement