Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bholaa First Look: अजय देवगन ने शेयर किया फिल्म 'भोला' का फर्स्ट लुक, कल जारी होगा 'भोला' का टीजर

Bholaa First Look: अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का फर्स्ट लुक आज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर के साथी ही कल टीजर रिलीज करने की जानकारी भी दी। इस फिल्म को खुद अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 21, 2022 16:03 IST
Bholaa First Look- India TV Hindi
Image Source : AJAYDEVGN Bholaa First Look

Bholaa First Look: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भोला' (Bholaa) का फर्स्ट लुक आज अजय ने अपने इंस्टाग्राम इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बात दें की इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक्टिंग करने के साथ इसे खुद डायरेक्ट भी किया है। अजय ने आज सोमवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म की पहली झलक शेयर की, जिसमें वह अपने माथे पर भस्म लगते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

इस फिल्म में अजय देवगन एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है। अब फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढा दी है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी 'दृश्यम 2' भी थिएटर में अपना जलवा दिखा रही है। 

अजय ने मोशन क्लिप को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा "KAUN HAI WOH? An unstoppable force is coming #BholaaTeaserOutTomorrow #BholaaIn3D", अजय के कैप्शन पर गौर करें तो उनकी आने वाली फिल्म 3डी फॉर्मेट में आने वाली है। टीजर कल यानी 22 नवंबर 2022 (मंगलवार) को रिलीज होने वाला है, कई फैन्स उनकी फिल्म को लेकर जहां कुछ एक्साइटेड दिखाई, तो लोगों ने उन्हें फिल्म के रीमेक होने पर ट्रोल भी किया है।

आने वाली फिल्म 'भोला' साउथ सुपरस्टार (South SuperStar) कार्थी शिवकुमार (Karthi Sivakumar) की फिल्म 'कैथी' (Kaithi) का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। 'भोला' (Bholaa) फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म एक ड्रग माफिया पर क्रेंदित पर है, फिल्म में आपको बाप-बेटी प्यार को भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें-

माँ बनने के बाद Alia Bhatt ने शेयर की पहली फोटो, लोगों ने कर दी ये शिकायत

Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस Aindrila Sharma का निधन, लंबे वक्त से थीं बीमार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement