Friday, April 26, 2024
Advertisement

विक्की कौशल की फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, ट्रेलर देखकर हुई थीं इंप्रेस

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया था वहीं अब फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर कैटरीना कैफ का रिएक्शन आया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 22, 2022 8:59 IST
govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 कैटरीना को पसंद आया पति विक्की कौशल का 'गोविंदा' अंदाज

बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal, कियारा आडवाणी और Bhumi Pednekar स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Govinda Naam Mera' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है इसके साथ ही फिल्म के पोस्टर्स भी काफी मजेदार हैं। हाल ही में एक ईवेंट के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि आखिर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस Katrina Kaif का फिल्म का पोस्टर देखने के बाद कैसा रिएक्शन था? इस पर जवाब देते हुए विक्की पहले तो मुस्कुराते हैं और फिर कहते हैं कि कैटरीना को फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आया है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की आंधी, 100 करोड़ की कमाई के करीब पहुंची 'दृश्यम 2'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कौशल फैंस और पैपराजी से घिरे नजर आ रहे हैं। इस दौरान कोई विक्की से ये भी पूछ लेता है कि क्या आप दोनों यानी कैटरीना और विक्की किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे तो विक्की इस पर मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि तुम ही प्रोड्यूस कर दो फिल्म। विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा था,  'ये बहुत ही मजेदार लग रहा है'।

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर किया इंगेजमेंट का Video, Nupur Shikhare के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर

'Govinda Naam Mera'  में भूमि पेडनेकर, Vicky Kaushal की पत्नी और कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो 4 नवंबर को उनकी फिल्म 'फोन भूत' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। आने वाले समय में कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज रिलीज होने वाली है।

OTT Release: आस्कर अवॉर्डस 2023 के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री 'छेलो शो' समेत इस हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली हैं ये फिल्में, देखें पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement