A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'डंकी' को मिला वीकेंड का फायदा, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

शाहरुख खान की 'डंकी' को मिला वीकेंड का फायदा, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की।हालांकि 'सालार' की रिलीज के कारण दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। लेकिन, फिल्म को वीकेंड का अच्छा फायदा मिला। फिल्म ने तीसरे दिन जबरदस्त कलेक्शन किया। जानिए डंकी के तीसरे दिन का कलेक्शन।

Dunki, Shah rukh Khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'डंकी' ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म को लोगों का प्यार मिल रहा है। बीते दिन कई शोज हाउसफुल रहे। सोशल मीडिया पर भी फैंस क्रेजी होते नजर आए। शाहरुख खान के लिए दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। पहले दिन तो शाहरुख की फिल्म से तगड़ी कमाई की लेकिन दूसरे दिन 'सालार' के आने से फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे छूट गई है। लेकिन, फिल्म को वीकेंड का अच्छा फायदा मिला। फिल्म ने तीसरे दिन यानि की शनिवार को जबरदस्त कलेक्शन किया। जानिए डंकी के तीसरे दिन का कलेक्शन।

'डंकी' ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

सैकनिल्क के अब तक के रिपोर्ट के अनुसार ‘डंकी’ ने रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 26 करोड़ का कलेक्शन किया है।हालांकि इन आंकड़ों में अभी इजाफा हो सकता है। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 20 करोड़ और पहले दिन 29 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसी के साथ ‘डंकी’ का तीन दिन का कुल कलेक्शन अब 75.32 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं 'मुन्नाभाई एमबीबीएस', 'पीके' और 'थ्री इडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर राज राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' को चौथे दिन भी वीकेंड का फायदा मिल सकता है।

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें

 
बात करें 'डंकी' की तो इस फिल्म में शाह रुखखान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। 

ये भी पढ़ें:

इवेंट में मां की साड़ी पहन पहुंची ये एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर

प्रियंका-परिणीति चोपड़ा ने कभी नहीं किया सपोर्ट, मीरा चोपड़ा ने अपनी बहनों को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

Latest Bollywood News