Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रियंका-परिणीति चोपड़ा ने कभी नहीं किया सपोर्ट, मीरा चोपड़ा ने अपनी बहनों को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे

मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बहन प्रियंका-परिणीति चोपड़ा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी बहनों के साथ उनका रिश्ता बेहद ज्यादा मजबूत नहीं है। इन दोनों ने कभी भी उन्हें कोई सपोर्ट नहीं दिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 24, 2023 7:12 IST
Priyanka Chopra, parineeti Chopra, Meera chopra- India TV Hindi
Image Source : DESIGN प्रियंका और परिणीति चोपड़ा से नाराज हैं बहन मीरा चोपड़ा

बॉलीवुड में चोपड़ा सिस्टर्स का बोलबाला है। एक्ट्रेस से ग्लोबल स्टार बन चुकीं बड़ी दीदी प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है और अब हॉलीवुड में अपने काम से लोगों का इंप्रेस कर रही हैं। वहीं उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी बॅालीवुड का एक जाना पहचाना नाम हैं। इसके अलावा बहन मन्नारा चोपड़ा भी इन दिनों बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं और जमकर सुर्खियों बटोर रही हैं। लेकिन, इन में से एक चोपड़ा सिस्टर और हैं जिनका करियर अभी मुकाम तक नहीं पहुंच पाया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं प्रियंका और परिणीति की कजिन मीरा चोपड़ा की जो इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी दोनों बहनें प्रियंका-परिणीति चोपड़ा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

 मीरा चोपड़ा को बहनों ने नहीं किया कभी सपोर्ट

बता दें कि मीरा चोपड़ा ने फिल्म '1920 लंदन' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जल्द ही इनकी एक फिल्म ‘सफेद’ 29 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच हाल ही में अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपना दर्द बयां किया है और बताया है जब वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आईं तो उन्हें अपनी बहनों से कोई सपोर्ट नहीं मिला। मीरा ने कहा है, 'शुरुआत से ही दोनों बहनों के साथ उनका करीबी रिश्ता नहीं था। उन्होंने कहा, वो शुरुआत से ही चोपड़ा सिस्टर्स के साथ अपना बॉन्ड बहुत मिस करती थीं, उन्होंने इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट न मिलने वाली बात को उठाते हुए कहा, जब इंडस्ट्री में तीन-चार बहने होती हैं तब आपको उनका सपोर्ट मिलता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। मैंने कभी मदद नहीं मांगी, और उनसे कभी मदद नहीं मिली।'  

मीरा ने बताया बहनों के साथ कैसा है बॉन्ड

वहीं मीरा ने आगे प्रियंका के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए कहा कि 'प्रियंका की फैमिली से मैं आज भी बहुत करीब हूं, लेकिन उनके साथ कभी सिस्टरहुड वाली फीलिंग नहीं आई। वहीं मीरा ने परिणीति के साथ भी अपने बॉन्ड को साझा किया और कहा 'परिणीति और उनकी फैमिली में सालों से बातचीत बंद है तो ऐसे में मीरा अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर इस लाइन को तोड़ना नहीं चाहती थीं। उन्होंने कहा है, ‘परिणीति के साथ कभी फैमिली वाली बात ही नहीं आई है।’ बता दें कि मीरा चोपड़ा साल 2005 से टॉलावुड में एक्टिव हैं। वो तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में काफी फेमस नाम हैं।  

ये भी पढ़ें:

इवेंट में मां की साड़ी पहन पहुंची ये एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर

सलमान खान ने भीड़ में रुक कर Usha Uthup को लगाया गले, विक्की कौशल ने छुए पैर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement