Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान ने भीड़ में रुक कर Usha Uthup को लगाया गले, विक्की कौशल ने छुए पैर

सलमान खान ने भीड़ में रुक कर सिंगर ऊषा उत्थुप को गले लगाया तो वहीं विक्की कौशल ने ऊषा उत्थुप के पैर छुए। सोशल मीडिया पर सलमान खान और विक्की कौशल का ये वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उमंग अवॉर्ड 2023 का है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 24, 2023 6:00 IST
Salman khan, vicky kaushal, usha uthup- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI सलमान खान

सलमान खान और विक्की कौशल का उमंग अवॉर्ड 2023 इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान इवेंट में भीड़ में रुक कर सिंगर ऊषा उत्थुप को गले लगाया और उनसे बातचीत करते नजर आए। साथ ही इस इवेंट में विक्की कौशल भी नजर आए। विक्की कौशल को ऊषा उत्थुप के पैर छूते देखा गया। सोशल मीडिया पर सलमान खान और विक्की कौशल का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस खास इवेंट में बी-टाउन के सभी लोग इकट्ठा हुए हैं। शाहरुख खान से लेकर करण जौहर जैसे बॉलीवुड दिग्गजों ने उमंग 2023 में शिरकत की।

सलमान खान ने ऊषा उत्थुप को लगाया गले

सितारों से सजे इस इवेंट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी मौजूद थे। इवेंट से बाहर निकलते समय सलमान खान ने ऊषा उत्थुप के साथ एक अनमोल पल बिताते नजर आए। भाईजान को दिग्गज गायिका को गले लगाते और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछते देखा जा सकता है। जाते समय सलमान खान ने तमन्ना भाटिया को भी गले लगाया। 'टाइगर 3' स्टार ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए। 

यहां देखें वीडियो-

विक्की कौशल ने ऊषा उत्थुप के छुए पैर

फिल्म 'सैम बहादुर' एक्टर विक्की कौशल ने भी इस इवेंट में जाते समय ऊषा उत्थुप के पैर छूकर दिल जीत लिया। विक्की कौशल को वाइट शर्ट, ग्रे पैंट और ब्लू ब्लेजर में देखा गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विक्की कौशल पैर छुने के बाद सिंगर ऊषा उत्थुप से बात करते भी नजर आए। 

इवेंट सितारों का रहा जलवा

रूमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को भी स्टार इवेंट में एंट्री करते हुए देखा गया। 'शेरशाह' स्टारर और कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस इवेंट में दिखें। इस इवेंट में जीनत अमान, कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर, तमन्ना भाटिया, फराह खान, तब्बू और भी कई सितारें नजर आए।

ये भी पढ़ें:

इवेंट में मां की साड़ी पहन पहुंची ये एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर

रणबीर कपूर और बॉबी देओल लगे गले, फिर बीच इवेंट में कान में फुसफुसाते दिखे, वीडियो वायरल

12th Fail इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, विक्रांत मैसी एक बार फिर करेंगे धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement