Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर और बॉबी देओल लगे गले, फिर बीच इवेंट में कान में फुसफुसाते दिखे, वीडियो वायरल

बॉबी देओल और रणबीर कपूर को हाल ही में हिट फिल्म 'एनिमल' में साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और रणबीर कपूर की एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के गले लगाकर कान में कुछ बाते करते दिखाई दे रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 23, 2023 22:06 IST
Ranbir Kapoor, Bobby Deol, film animal- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI रणबीर कपूर और बॉबी देओल बीच इवेंट में फुसफुसाते दिखे

रणबीर कपूर और बॉबी देओल इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। दोनों ने एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया और उनके ऑन-स्क्रीन  काम को प्रशंसकों से खूब प्रशंसा मिली है। हाल ही में स्टार्स ने एक इवेंट में मिनी रीयूनियन किया और उनका वीडियो वायरल हो गया है। इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर और बॉबी देओल एक-दूसरे के गले लगते हैं। बाद में रणबीर कपूर, बॉबी देओल से कान में कुछ बात करते दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल एक-दूसरे के दुश्मन बने थे। 

कान में फुसफुसाते दिखे रणबीर कपूर-बॉबी देओल

वीडियो में बॉबी नेवी ब्लू ब्लेजर को ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था। बॉबी देओल इस लुक में हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर रणबीर ब्लैक कलर की पैंट के साथ वाइट कोट में नजर आए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे रणबीर कपूर और बॉबी देओल एक-दूसरे को कसकर गले लगाते हैं और वहीं बीच इवेंट में एक-दूसरे के कान में फुसफुसाते दिखे। रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए।

यहां देखें वीडियो-

रणबीर और बॉबी इस इवेंट में पहुंचे

उमंग अवॉर्ड 2023 इवेंट मेंफिल्म 'एनिमल' स्टारर रणबीर कपूर और बॉबी देओल नजर आए। उमंग अवॉर्ड 2023 इवेंट में बॉलीवुड के सभी बड़े सेलेब्स नजर आए। इवेंट आज यानी 23 दिसंबर को पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों के लिए रखा जाता है। वहीं आलिया भट्ट भी फ्लोरल प्रिंट के फॉर्मल आउटफिट पहने नजर आईं। वहीं रेड साड़ी में मानुषी छिल्लर भी बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। इनके अलावा इवेंट में सलमान खान, कियारा आडवाणी, हुमा कुरैशी, बाबिल खान, अदा शर्मा, जॉन इब्राहिम, टाइगर श्रॉफ और मृणाल ठाकुर भी शामिल हुए।

एनिमल के बारे में

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। यह 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज हुई है।

ये भी पढ़ें:

12th Fail इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, विक्रांत मैसी एक बार फिर करेंगे धमाका

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement