Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' ओटीटी पर हुई रिलीज, सस्पेंस थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज

राधिका मदान की फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुकी है। 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी दिखता है, जिसका एमएमएस लीक हो जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 23, 2023 6:15 IST
Sajini Shinde Ka Viral Video OTT, Radhika Madan, Nimrat Kaur- India TV Hindi
Image Source : X सजनी शिंदे का वायरल वीडियो

निम्रत कौर और राधिका मदान स्टारर सस्पेंस थ्रिलर 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' 27 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म अब इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के माध्यम से एक संदेश देने की कोशिश की गई है कि आत्महत्या किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकता है। मिखिल मुसले के निर्देशन में बनी फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' आप घर बैंठे देख सकते हैं। 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' की कहानी भी एक ऐसी लड़की की बात करती है, जिसका एमएमएस लीक हो गया है।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो ओटीटी पर देखें

निम्रत कौर और राधिका मदान स्टारर 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' थिएटर रिलीज के लगभग दो महीने बाद आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जानकारी शेयर की है। नेटफ्लिक्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक वायरल वीडियो। कई सवाल। सजनी शिंदे का कहीं पता नहीं है... क्या जो नजर आता है उससे कहीं ज्यादा कुछ है? रोमांचकारी फिल्म देखें, #SajiniShindeKaViralVideo स्ट्रीमिंग केवल नेटफ्लिक्स पर!'

यहां देखें पोस्ट-

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो की कहानी

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' एक स्कूल टीचर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे हर कोई बुद्धिमान मानता है। जब तक कि उसका एक विवादास्पद वीडियो वायरल नहीं हो जाता है, जिससे लोगों की राय तुरंत बदल जाती है। इसके साथ ही वह लापता हो जाती है, जिससे उसकी तलाश शुरू हो जाती है। एक महिला पुलिस अधिकारी जांच की कमान संभालती है और सच्चाइ को उजागर करती है। फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश देती है जो ध्यान देने योग्य है।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो के बारे में

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' में निम्रत कौर और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसमें 'मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री, प्रसिद्ध मराठी अभिनेता सुबोध भावे, रश्मी अगड़ेकर, चिन्मय मंडलेकर और सुमीत व्यास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। मिखिल मुसले ने 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' का निर्देशन किया है, जो दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है। सस्पेंस-थ्रिलर मिखिल और परिंदा जोशी द्वारा सह-लिखित है। फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने तैयार किया है।

ये भी पढ़ें:

बिग बॉस फेम प्रियंका चाहर चौधरी की बिगड़ी तबीयत, ऑनस्क्रीन मां ने दी हेल्थ अपडेट

'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थीं भाग्यश्री, सलमान खान की को-एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसुना किस्सा

टीवी की 'पार्वती' का ये लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement