Friday, May 03, 2024
Advertisement

टीवी की 'पार्वती' का ये लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, वीडियो हुआ वायरल

पूजा बनर्जी ने 'देवो के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाई है। वहीं अब टीवी की पार्वती उर्फ पूजा बनर्जी का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूजा बनर्जी का ये लुक देख यूजर हैरान है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2023 17:54 IST
parvati, puja banerjee- India TV Hindi
Image Source : X टीवी की पार्वती उर्फ पूजा बनर्जी

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती है। पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने किलर लुक वाले फोटो और वीडियो के जरिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में 'देवों के देव महादेव' की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी उर्फ पार्वती ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। टीवी की पार्वती उर्फ पूजा बनर्जी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

टीवी की पार्वती का हॉट लुक

पूजा का जो नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। उसमें वह संस्कारी नहीं बल्कि हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कैसे एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। पूजा बनर्जी छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है। फैंस एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फ्लॉइंग हैं। टीवी एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर केंमट कर रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो-

पूजा बनर्जी का नया लुक

पूजा बनर्जी ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। पूजा का ये वीडियो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें वह सिंगल स्ट्रिप बालउज और चोली में नजर आ रही हैं। पूजा फिलहाल पर्दे से दूर है, लेकिन वे बंगाली और टीवी सहित साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

पूजा बनर्जी के बारे में 

पूजा ने टीवी एक्टर और अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से साल 2020 में शादी रचाई। कुणाल और पूजा का एक बेटा भी है। पूजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में तेलुगु फिल्म 'वीडू थेड़ा' से की थी। इस फिल्म में वे निखिल सिद्धार्थ के अपोजिट नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में समर्थ जुरेल की वजह से ईशा मालवीय की कैप्टंसी को खतरा, घर में मचा हड़कंप

Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्स असिस्टेंट ने बताई सच्चाई

'सालार' में प्रभास का एक्शन देख थिएटर्स में जमकर बजी तालियां, हर सीन में छिपा है सस्पेंस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement