Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्स असिस्टेंट ने बताई सच्चाई

'फास्ट एंड फ्यूरियस' स्टार विन डीजल पर उनकी एक्स असिस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये मामला 2010 का है। हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विन डीजल दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2023 15:56 IST
Vin Diesel - India TV Hindi
Image Source : X विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

'फास्ट एंड फ्यूरियस' स्टार विन डीजल पर मुसीबत के बादल छाए हुए हैं। विन डीजल की एक्स असिस्टेंट ने एक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 2010 में उनके लिए काम करने के दौरान वह यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी। एस्ट्रा जोनासन ने गुरुवार को लॉस एंजिल्स में एक मुकदमा दायर किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि विन डीजल ने अटलांटा के एक होटल के कमरे में उनके साथ जबरदस्ती की। मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि डीजल के बिस्तर में जबरदस्ती धकेले जाने के बाद उसने कमरे से भागने की कोशिश की, लेकिन एक्टर फिर भी नहीं माने। ये मामला 2010 का है।

विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

एक्स ने असिस्टेंट एस्टा जोनासन को लेकर चौंकाने वाली बातें शेयर की है। 2010 में हुए यौन उत्पीड़न मामले में आज 13 साल बाद विन डीजल की एक्स असिस्टेंट ने खिलाफ एक्शन लिया है। विन डीजल ने कमरा बंद करके एक्स असिस्टेंट के साथ शर्मनाक हरकत की थी और उनका यौन उत्पीड़न किया था। जोनासन को कुछ घंटों बाद डीजल की बहन सामंथा विंसेंट ने जॉब से निकल दिया, जो उनके वन रेस प्रोडक्शंस की अध्यक्ष भी हैं।

यहां देखें पोस्ट-

विन डीजल की असिस्टेंट ने बताई सच्चाई

दायर मुकदमे में एस्टा जोनासन ने ये दावा किया है कि साल 2010 में 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फिल्म सीरीज एक्टर ने उन्हें होटल की दीवार से सटाकर खड़ा किया था और उनके सामने मास्टरबीट किया था। जोनासन, विन डीजल की फिल्म कंपनी के लिए कई सालों से काम कर रही थीं, वह उनकी सोशल इवेंट्स में जाने से लेकर उनके फोटोग्राफ्स और इवेंट्स तक हर काम देखती थी। विन डीजल की एक्स असिस्टेंट ने पूरी सच्चाई मुकदमे में दायर की है। 

विन डीजल के बारे में

बता दें कि विन डीजल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी फिल्म XXX Return of Xander Cage में काम कर चुके हैं। 2001 में 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म के बाद से डीजल ने डोमिनिक टोरेटो के रोल में दिखाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें:

'सालार' में प्रभास का एक्शन देख थिएटर्स में जमकर बजी तालियां, हर सीन में छिपा है सस्पेंस

'सालार' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

शाहरुख खान का आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में दिखा स्वैग, वायरल हुआ किंग खान का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement