Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शाहरुख खान का आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में दिखा स्वैग, वायरल हुआ किंग खान का वीडियो

शाहरुख खान अपनी नई फिल्म 'डंकी' की रिलीज के बाद आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में नजर आए। शाहरुख खान ने आनंद पंडित के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की धासू एंट्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 22, 2023 0:02 IST
Shah Rukh Khan, Dunki, anand pandit 60th birthday party- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI शाहरुख खान का आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में दिखा स्वैग

शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' आज रिलीज हो गई है। लोगों के बीच फिल्म 'डंकी' को देखने का जबरदस्त क्रेज मिल रहा है। आनंद पंडित अपना 60 बर्थडे मना रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान ने आनंद पंडित के 60 बर्थडे में स्टाइलिश एंट्री कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया पर आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। वहीं शाहरुख खान की भी एक शानदार वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें धांसू एंट्री करते देख सकते हैं। 

शाहरुख खान पहुंचें आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में 

शाहरुख खान ने आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में एंट्री कर एक बार फिर अपने लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया। इसमें कोई शक नहीं कि शाहरुख खान ब्लैक फॉर्मल में बेहद हैंडसम लग रहे थे। शाहरुख खान और आनंद पंडित पैपराजी के सामने पोज देते दिखाई दिए। किंग खान ने एंट्री करते ही आनंद पंडित को गले मिलकर बर्थडे विश किया। शाहरुख खान ही नहीं इस खास पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान की डंकी का बजा डंका

फिल्म डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख खान को पहली बार फिल्म मेकर की बर्थडे पार्टी में देखा गया। इससे पहले दिन में मुंबई में 'डंकी' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। इसमें शाहरुख के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान के साथ-साथ अनन्या पांडे और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे।

डंकी के बारे में

'डंकी' में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने अपने किरदार को शानदार तरीके से निभाया हैं। जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। 

ये भी पढ़ें:

म्यूजिक इंडस्ट्री में अरमान मलिक ने पूरे किए 16 साल, फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

करिश्मा कपूर ने करीना के लाडले तैमूर पर लुटाया प्यार, पटौदी पैलेस से सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल

शाहरुख खान का 'हार्डी' है किंग, लेकिन वजीर की तरह सब पर भारी हैं विक्की कौशल, जानें कैसा है 'डंकी' का रिव्यू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement