Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में समर्थ जुरेल की वजह से ईशा मालवीय की कैप्टंसी को खतरा, घर में मचा हड़कंप

'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में ईशा मालवीय की कैप्टंसी में उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वजह से रुकावटें आने वाली है, जिसके कारण बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ईशा और समर्थ से भिड़ जाते हैं। वहीं ईशा और समर्थ में भी बहस हो जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2023 16:42 IST
Bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X ईशा मालवीय की कैप्टंसी को खतरा

'बिग बॉस 17' हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी दिलचस्प होता जा रहा है। पिछला एपिसोड काफी मनोरंजक था, जिसमें कंटेस्टेंट्स कैप्टेंसी टास्क के लिए आमने-सामने थे। टीम बी जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालविया, आयशा खान और ऑरा शामिल थे। उन्होने टास्क जीता और उनमें से एक को कप्तान चुना बना दिया है। वहीं अब बिग बॉस के घर में ईशा मालवीय की कैप्टंसी को लेकर नया तमाशा देखने को मिलने वाला है। ईशा मालवीय की कैप्टंसी उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वजह से खतरे में है, जिसकी वजह से दोनों के बीच खतरनाक लड़ाई हो जाती है। 

ईशा मालवीय की कैप्टंसी को खतरा

शो के नए प्रोमो के अनुसार, ईशा मालवीया की कैप्टंसी में उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वजह से एक नई बाधा सामने आ जाती है। जैसे ही ईशा को नए कैप्टन के रूप में घर में चुनी जाती हैं। वह खुशी से रसोई के पास जाती है और तभी कमरों के पर्दे भी खुल जाते हैं। समर्थ दिमाग रूम में घुसता है और कोल्ड ड्रिंक का एक पैकेट चुरा लेता है। इस व्यवहार से चिढ़कर बिग बॉस घर वालों को सजा देते हुए कहते हैं कि किचन बंद कर दिया गया है। मना किए जाने पर भी खाना चुराने के लिए बिग बॉस समर्थ पर गुस्सा हो जाते हैं।

यहां देखें वीडियो-

ईशा मालवीया ने समर्थ जुरेल से की लड़ाई

ईशा मालवीया, समर्थ जुरेल के साथ बातचीत करती है और उससे कहती है कि वो उसे हल्के में नहीं ले। समर्थ कहता हैं कि उन्होंने वही किया जो उन्हें अच्छा लगा। ईशा अपनी कैप्टंसी से निराशा महसूस करने लगती है, जिसकी शुरुआत लड़ाई से होती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या समर्थ को उसके किए की सजा मिलेगी।

कैप्टन की घोषणा के बाद

जैसे ही ईशा को घर का कैप्टन घोषित किया गया, अनुराग डोभाल ने मन्नारा से पूछा कि उन्होंने अपने लिए कोई स्टैंड क्यों नहीं लिया और उस पर अड़ी रहीं। चोपड़ा ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि उन्होंने अपना रुख इसलिए बदल दिया क्योंकि अगर वह ऐसा नहीं करतीं तो टास्क खारिज कर दिया जाता। अनुराग ने उसे आगे समझाया कि यह वही स्थिति थी जिसमें वह तब था जब उसने विक्की जैन का नाम चुना था।

ये भी पढ़ें:

Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्स असिस्टेंट ने बताई सच्चाई

'सालार' में प्रभास का एक्शन देख थिएटर्स में जमकर बजी तालियां, हर सीन में छिपा है सस्पेंस

'सालार' ने एडवांस बुकिंग में मचाया तहलका, प्रभास की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement