Monday, April 22, 2024
Advertisement

'मैंने प्यार किया' की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थीं भाग्यश्री, सलमान खान की को-एक्ट्रेस ने शेयर किया अनसुना किस्सा

भाग्यश्री ने बताया कि जब वह सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर की शूटिंग कर रही थीं तो वह 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान और भाग्यश्री ने साथ में काम किया था। आज भी लोगों को इनकी जोड़ी याद है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 22, 2023 18:48 IST
salman khan, bhagyashree, Maine Pyar Kiya- India TV Hindi
Image Source : X शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थीं भाग्यश्री

भाग्यश्री फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म जबरदस्त हिट हुई और फिल्म की रिलीज के बाद सलमान और भाग्यश्री दोनों की जोड़ी भी सुपर हिट हो गई, लेकिन भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद शादी करने का फैसला किया। एक नई बातचीत में, उन्होंने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर की शूटिंग को याद किया जब वह 5 महीने प्रेगनेंट थीं। 

शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट थीं भाग्यश्री

भाग्यश्री-हिमालय दासानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। फिल्म 'मैंने प्यार किया' के बाद वह स्टार बन गईं। राइजिंग स्टार्स पुस्तक के लिए रश्मी उचिल के साथ एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर की शूटिंग को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी प्रेगनेंसी के बारे में किसी को नहीं पता था और सलमान ने मजाक में का भी था कि शादी के बाद आप मोटी हो गई हैं।

भाग्यश्री ने प्रेगनेंसी में कराया फोटोशूट

इस इवेंट में भाग्यश्री ने बताया कि 'जब मशहूर फोटोग्राफर गौतम राजदक्ष्य ने मेरे 'मैंने प्यार किया' के पोस्टर के लिए फोटोशूट किया था, तब मैं 5 महीने की प्रेगनेंट थी। कोई नहीं जानता था। मुझे याद है कि सलमान ने मुझसे कहा था कि शादी के बाद मोटी हो गई हो। इस बातचीत में भाग्यश्री ने कहा कि उनकी शादी और बच्चे होने के बाद एक्टिंग करने का मन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब बच्चे बड़े हो रहे होते हैं, तो शुरुआती में एक बच्चे को अपने माता-पिता और विशेष रूप से मां के आसपास रहने से जिस तरह का जुड़ाव, जिस तरह की नींव, जिस तरह की मानसिक और भावनात्मक सुरक्षा मिलती है, वह हर चीज से बढ़कर होती है और यही बात मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।

भाग्यश्री के बारे में

भाग्यश्री हाल ही में अपने पति हिमालय के साथ 'नच बलिए' के पिछले सीजन में नजर आई थीं। इस साल की शुरुआत में वह सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में अपने पति और बेटे के साथ कैमियो रोल में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:

टीवी की 'पार्वती' का ये लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17 में समर्थ जुरेल की वजह से ईशा मालवीय की कैप्टंसी को खतरा, घर में मचा हड़कंप

Vin Diesel पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्स असिस्टेंट ने बताई सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement