Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इवेंट में मां की साड़ी पहन पहुंची ये एक्ट्रेस, सलमान खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर

सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े अपनी मां की साड़ी पहन एक इवेंट में पहुंचीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस पूजा हेगड़े की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 23, 2023 23:36 IST
Salman khan, pooja hegde- India TV Hindi
Image Source : X इवेंट में मां की साड़ी मे पहुंची सलमान खान की एक्ट्रेस

पूजा हेगड़े साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बना चुकी हैं। पूजा हेगड़े हमेशा फैंस के बीच अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट के साथ ही ट्रेडिशनल वियर में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रस का एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसमें पूजा हेगड़े को उनकी मां की साड़ी पहन एक इवेंट में नजर आती हैं। फैंस को उनका ये साड़ी लुक बेहद पसंद आ रहा है और वे पूजा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

मां की साड़ी पहने दिखीं पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े अपने कातिलाना लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वो आए दिन फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बार पूजा हेगड़े अपने लुक से ज्यादा अपनी साड़ी को लेकर सोशल मीडियो पर छाई हैं। उमंग अवॉर्ड 2023 इवेंट में सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आ चुकीं पूजा हेगड़े अपनी मां की ग्रीन साड़ी पहने दिखाई दी। 

यहां देखें वीडियो-

इवेंट में छाईं पूजा हेगड़े 

पूजा हेगड़े के मेकअप की बात करें तो सिपल आई मेकअप, न्यूड पिंक लिपस्टिक और झुमके पहने और हाफ पोनीटेल से लुक को पूरा किया है। इस मौके पर पूजा कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने साड़ी लुक में कैमरे के लिए भी कई पोज दिए।

पूजा हेगड़े का वर्कफ्रंट

पूजा हेगड़े, शाहिद कपूर के साथ अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'देवा' है। ये फिल्म आगामी 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा पूजा हेगड़े फिल्म 'हाउसफुल 5' में भी नजर आएंगी। वहीं पूजा हेगड़े को सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा जा चुका है। फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल भी थे।

ये भी पढ़ें:

रणबीर कपूर और बॉबी देओल लगे गले, फिर बीच इवेंट में कान में फुसफुसाते दिखे, वीडियो वायरल

12th Fail इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, विक्रांत मैसी एक बार फिर करेंगे धमाका

तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की ऑन स्क्रीन पत्नी को लेकर किया खुलासा, बताया एनिमल के सेट पर कैसे रहती थीं रश्मिका मंदाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement