A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी 'डंकी'? जानें पहले दिन शाहरुख की फिल्म करेगी कितनी कमाई

क्या 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी 'डंकी'? जानें पहले दिन शाहरुख की फिल्म करेगी कितनी कमाई

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को रिलीज हो गई है और इसके साथ ही फिल्म एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। फिल्म पहले दिन ही अच्छी कमाई करने वाली है। फिल्म 'डंकी' की कमाई 'जवान' और 'पठान' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं ये आपको इस खबर में जानने को मिलेगा।

Dunki, Dunki First Day Box office collection- India TV Hindi Image Source : X 'डंकी' में शाहरुख और तापसी।

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई करने में लग गई है। फिल्म का डंका पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर बज गया है। फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के क्रेजी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं, जिसे देखकर साफ हो रहा है कि शाहरुख खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। पहले दिन ही शाहरुख की फिल्म तगड़ी कमाई करने वाली है, लेकिन क्या ये 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? इस सवाल का जवाब आपको यहीं मिलने वाला है। 

ये है 'डंकी' की एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की पहले दिन हुई एडवांस बुकिंग के बारे में बताते हैं।  फिल्म की रिलीज से पहले तक 558766 टिकट बिक चुकी थी और इसके अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही 154149835 करोड़ की देश भर में कमाई कर ली है। सुबह तक का ये आंकड़ा है। ऐसे में साफ है कि शाहरुख खान की फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी। पहले दिन की कमाई का ये आंकड़ा बढ़कर दोगुना हो सकता है।  

'डंकी' करेगी इतनी कमाई

Sacnilk की द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार देशभर में 'डंकी' की कमाई 30 करोड़ रुपये के आस-पास रहने वाली है। ऐसे में साफ है कि फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 'जवान' और 'पठान' दोनों से काफी पीछे रह जाएगी। 'जवान' ने कमाई के मामले में पहले दिन ही 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था। वहीं 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये छापे थे। ऐसे में साफ है कि 'डंकी' दोनों को मात नहीं दे सकेगी। वैसे आने वाले दिनों में कमाई का आंकड़ा तेज रफ्तार से बढ़ सकता है, क्योंकि ये हफ्ता एक लंबा वीकेंड होने वाला है। क्रिस्मस की वजह से इस वीकेंड में एक सोमवार भी जुड़ने वाला है। 

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। 

ये भी पढ़ें: Dunki Twitter Review: रिलीज होते ही बजा 'डंकी' का डंका, शाहरुख खान के अलावा इस एक्टर की हो रही तारीफ

ढोल-नगाड़ों के साथ 'डंकी' देखने पहुंचे शाहरुख खान के फैंस, जानें सुबह 5.55 बजे का शो रखने की खास वजह

Latest Bollywood News