A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडिस की खुली पोल, ED का दावा- सब पता था, जानबूझकर कर रही थीं

जैकलीन फर्नांडिस की खुली पोल, ED का दावा- सब पता था, जानबूझकर कर रही थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। ईडी ने फिर सख्ती दिखाई है और दावा किया है कि एक्ट्रेस ठग सुकेश के साथ जानबूझकर मिली हुई थीं। वो हर बात की जानकारी होते हुए भी सुकेश से पैसे ले रही थीं।

Jacqueline Fernandez - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिस।

जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चुकेश चंद्रशेखर के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली हाईकोर्ट के सामने दलील पेश की है। ईडी का दावा है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर ठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसे ले रही थीं। उसकी गैरकानूनी तरीके से हो रही इनकम के इस्तेमाल में वो पूरी तरह से शामिल थीं। ईडी की ये दलील जैकलीन के यचीके के जवाब के तौर पर सामने आई है। 

इस मामले में ईडी ने दायर किया हलफनामा

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस ने याचिका दायर की थी कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी रद्द कर दी जाए। इसी याचिका के जवाब में ईडी ने एक हलफनामे दायर करते हुए ये तर्क दिया। जज मनोज कुमार ओहरी के सामने मामला रखा गया। जैकलीन का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए कोर्ट से वक्त मांगा है। हाई कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को तय की है। 

जैकलीन पर लगे आरोप

बता दें, ईडी का दावा है कि जैकलीन पूरी तरह से सुकेश से मिली हुई थीं। जैकलीन ने कभी भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ पैसों के लेनदेन का खुलासा नहीं किया। ईडी का दावा है कि जब तक वो पकड़ी नहीं गईं और उनके खिलाफ पुख्ता सबूत नहीं मिले तब तक वो इसे छिपाती रहीं। साथ ही वो सुकेश से मिल रहे हर उपहार को इस्तेमाल कर मजे लेती रही हैं। उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया है। 

ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता

बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थीं। इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान कभी जारी नहीं किया गया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में नजर आने वाली हैं। जैकलीन को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' में देखा गया था। इसमें उनका एक गाने में स्पेशल अपीयरेंस था। वो इन दिनों 'फतेह' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

(ANI Input)

ये भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी को भीड़ में शख्स ने मारा धक्का, धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

डोंगरी में हुए मुनव्वर फारूकी के जीत के जश्न में गैर-कानूनी तरीके से ड्रोन का इस्तेमाल, FIR दर्ज

Latest Bollywood News