A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन की 'रेड 2' में दिखेगा 'एक विलेन', खलनायक के रोल में छाएगा ये कॉमेडी स्टार

अजय देवगन की 'रेड 2' में दिखेगा 'एक विलेन', खलनायक के रोल में छाएगा ये कॉमेडी स्टार

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेड 2' इस साल सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अजय के साथ कई और धांसू एक्टर नजर आएंगे। इस फिल्म के निगेटिव लीड का भी नाम सामने आ गया है। अब विलेन के तौर पर कौन नजर आएगा ये आपको पढ़ने को मिलने वाला है।

Ek Villain, riteish deshmukh- India TV Hindi Image Source : X रितेश देशमुख और अजय देवगन।

बॉलीवुड के सीरियस एक्टर अजय देवगन साल 2023 में कोई खास कमाल पर्दे पर नहीं कर सके। उनकी जबरदस्त एक्टिंग 'भोला' में देखने को मिली, लेकिन फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर फ्लॉप हो गई। अब साल 2024 में अजय देवगन एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं। ये फिल्म 'रेड 2' है, जो अजय देवगन की हिट फिल्म 'रेड' का ही सीक्वल है। इस फिल्म की खूब चर्चाएं और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार भी है। अब फैंस की इस बेकरारी को मेकर्स और बढ़ा रहे हैं और एक-एक कर के फिल्म में नजर आने वाले एक्टर्स से पर्दा उठा रहे हैं। अब हाल में ही फिल्म में नजर आने वाले लीड निगेटिव एक्टर का खुलासा हुआ है। 

...तो ये एक्टर बनेगा फिल्म में विलेन

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रेड 2' में एक्टर रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, 'रेड 2' में रितेश देशमुख निगेटिव किरदार में होंगे। रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ होंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुई और इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़े पैमाने पर फिल्माया जाएगा। इससे पहले रितेश देशमुख निगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'एक विलेन' में लीड विलेन की भूमिका निभाई थी। उन्हें इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था।  किसी कातिल के रोल में दिखने का ये पहला मौका था, वरना इससे पहले रितेश हमेशा कॉमेडी रोल में ही नजर आए।

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

'रेड 2' का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। यह फिल्म गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की गई है और पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन है। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, जहां अजय देवगन आखिरी बार 'भोला' में नजर आए थे तो वहीं अब वो 'सिंघम अगेन' और 'रेड 2' में दिखेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ही रवि तेजा और वाणी कपूर नजर आएंगे। बात करें रितेश देशमुख की तो वो बीते साल किसी फिल्म में नहीं दिखे। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'वेद' में देखा गया था। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' में सास के तानों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, पति से ब्रेक लेने का बनाया मन

अंकिता लोखंडे की सास ही नहीं, 'बिग बॉस' के इन कंटेस्टेंट से ज्यादा उनके परिवार वालों ने काटा बवाल

Latest Bollywood News