Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में सास के तानों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, पति से ब्रेक लेने का बनाया मन

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे की सास ने आते ही हड़कंप मचा दिया। उन्होंने अंकिता लोखंडे को खूब खरीखोटी सुनाई जिसके बाद से ही एक्ट्रेस काफी परेशना हैं। अब अंकिता ने अपनी इस परेशानी को अपने पति विक्की जैन के साथ साझा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 12, 2024 14:03 IST
Ankita lokhande, vicky jain- India TV Hindi
Image Source : X सास, अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन।

'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया बवाल होता है। घर वाले ही नहीं दर्शक भी इन बवालों से शॉक हो जाते हैं। हाल में ही बीबी हाउस में अंकिता लोखंडे की मां और सास दोनों नजर आईं। सास ने अंकिता से खूब शिकायतें की और उनसे अपनी नाराजगी जाहिर की। इस बार से अंकिता लोखंडे काफी परेशान हुई हैं। उन्हें लगता है कि हर कोई सिर्फ उन्हें ही कसूरवार ठहरा रहा है। एक्ट्रेस काफी परेशान होने के बाद अपने दिल की बात अपने पति विक्की जैन से कहने लगीं। इसका प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें विक्की से अंकिता गंभीर बातें कहती नजर आ रही हैं।  

सास से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे

'बिग बॉस 17' के घर में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपनी सास की तीखी टिप्पणियों से काफी परेशान नजर आ रही हैं, जिसके बाद अभिनेत्री को पति विक्की जैन से ब्रेक लेने के बारे में पूछते देखा गया। अपनी सास की टिप्पणियों के बाद अंकिता विक्की से बात कर रही थी कि कैसे कोई उन्‍हें नहीं समझता। सामने आए प्रोमो में विक्की और अंकिता एक साथ गार्डन एरिया में नजर आ रहे हैं। विक्की उनसे पूछ रहे हैं कि क्‍या गलत है। अंकिता ने कहा कि वह अपने रिश्ते के बारे में सोच रही थी कि कैसे वह सभी के लिए गलत साबित हो रही है।

अंकिता ने कही ब्रेक लेने की बात

अंकिता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैंने सबसे बहुत प्यार किया है और अगर कोई ये सवाल उठाए तो मुझे वह चीज प्रभावित करती है। ऐसा महसूस होता है जैसे कोई भी वास्तव में मुझे समझने में सक्षम नहीं है। मैं हर दिन और अधिक निराश होती जा रही हूं।' फिर विक्की ने उनकी वह सारी बातें गिनानी शुरू कर दी जो उन्‍हें पसंद नहीं आई थी। इस पर अंकिता पूछती हुई सुनाई देती हैं, 'क्या आप ब्रेक लेना चाहते हैं?' विक्की समझ नहीं पाए कि उन्‍होंने क्या कहा, जिसकी बाद वो बात को दोबारा दोहराती दिखी हैं। प्रोमो के अंत में विक्की हैरान-परेशान दिखे। 

घर में सास के जाते ही हुआ था बवाल

बता दें, इन दिनों अंकिता लोखंडे की सास 'बिग बॉस 17' के घर में हैं।  वो घर में भी अंकिता लोखंडे पर सवाल खड़े कर रही हैं। घर में उनकी एंट्री के साथ ही उन्होंने विक्की को अंकिता के लात मारने वाला मुद्दा उठाया। इस दौरान अंकिता लोखंडे से उनकी सास ने विक्की के सामने कहा कि जब ये घटना हुई तो उनके ससुर ने अंकिता की मां को फोन किया और पूछा कि क्या वो भी अपने पति को इसी तरह लात मारती थीं। इस बात पर अंकिता गुस्सा हो गईं और उन्होंने अपनी सास का विरोध करते हुए कहा कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं और ऐसें में उन्हें उनके पिता के बारे में ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। इसके बाद ही अंकिता लोखंडे के बारे में विक्की जैन अपनी मां से चुगली करते भी नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे की सास ही नहीं, 'बिग बॉस' के इन कंटेस्टेंट से ज्यादा उनके परिवार वालों ने काटा बवाल

भगवान राम ही नहीं लक्ष्मण के रोल में भी दिख चुके हैं अरुण गोविल, इन 6 किरदारों से आप भी होंगे अनजान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement