Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे की सास ही नहीं, 'बिग बॉस' के इन कंटेस्टेंट से ज्यादा उनके परिवार वालों ने काटा बवाल

'बिग बॉस' में जाने वाले कंटेस्टेंट घर-घर में फेमस हो जाते हैं, लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है कि कंटेस्टेंट से ज्यादा उनके घरवाले चर्चा में आ जाते हैं। कई बार उनके विवादित बयान तो कई बार उनका मजाकिया अंदाज उन्हें फेमस बना देता है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 12, 2024 13:29 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस घर में छाए फैंमिली वाले।

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे की सास ने पहुंचते ही खूब बवाल काटा। अंकिता लोखंडे पर उन्होंने कई आरोप लगाए। लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब अंकिता लोखंडे से ज्यादा उनकी सास के चर्चे हैं। इससे पहले भी ऐसा कई बार हुआ जब कंटेस्टेंट से ज्यादा उनके परिवार वालों की चर्चा रही है। फैमिली वीक में आए परिवार वालों ने कभी विवाद खड़े किए तो कभी अपने मजाकिया अंदाज से लोगों का दिल जीता। ऐसे ही फैमिली मेंबर्स की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं, जो खूब चर्चित रहे। 

अंकिता लोखंडे की सास 

अंकिता लोखंडे की सास हाल में ही  'बिग बॉस' के घर में गई थीं। उन्होंने अंकिता लोखंडे को जमकर ताने मारे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बहू में खूब कमियां निकालने के साथ ही बेटे की तारीफों के पुल बांधे। उनके बात करने का स्टाइल और उनकी गॉसिप खूब चर्चा में रही। इसी के चलते उनकी तुलना टीवी सीरियल्स की टिपिकल सास से हो रही है और कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर 'साथ निभाना साथिया' फेम गोपी बहू की सास कोकिला से कंपेयर भी किया है। अपने तानों से अंकिता को खून के आंसू रुलाने वाली उनकी सास खूब लाइमलाइट लूट रही हैं। 

शहनाज गिल का भाई शहबाज

शहनाज गिल 'बिग बॉस' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। एक्ट्रेस को शो में जितनी लाइमलाइट मिली उतनी ही उनके परिवार वालों को भी मिली। एक्ट्रेस के पापा और भाई बीबी हाउस में आए और दोनों की बातें खूब वायरल हुईं, लेकिन पापा गिल से ज्यादा भाई शहबाज की चर्चा हुई। शहबाज गिल की कॉमिक टाइमिंग ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने सलमान खान को भी काफी इंप्रेस किया था। इतना ही नहीं घर से निकलने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। 

आसिम रियाज का भाई उमर रियाज

'बिग बॉस 13' के घर में आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी आए। उनके गुड लुक्स ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। इतना ही नहीं आसिम रियाज के डॉक्टर भाई ने सिद्धार्थ शुक्ला का खुलकर विरोध भी किया था। वो इस कदर खबरों में बने रहे कि उन्हें 'बिग बॉस 15' ऑफर हुआ और वो बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आए। उन्होंने आसिम से इतर अपनी अलग पहचान बनाई, लेकिन शो में वो ज्यादा टिक नहीं पाए और एक लड़ाई के बाद घर से बाहर हो गए।  

अर्चना गौतम और भाई गुलशन

'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का लड़ाकू अवतार काफी सुर्खियों में रहा। लोगों ने उनको पसंद और नापसंद बराबरी से किया। मारपीट करने में भी अर्चना आगे रहीं और हंसी का तड़का लगाने में उससे भी आगे। ठीक उनके जैसी ही पर्सनालिटी वाले उनके भाई गुलशन भी घर में रहने आए। चंद दिनों में ही उन्होंने अपने अटपटे डांस और मजाकिया अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया और उनकी चर्चा अर्चना गौतम से ज्यादा होने लगी।

शिव ठाकरे की मां आशा 

'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट शिव ठाकरे की मां आशा भी खूब चर्चा में रहीं। उनकी सादगी ने लोगों के दिलों को छुआ। अपनी सरलता से वो घर के हर कंटेस्टेंट को भाने के साथ घर के बाहर की दुनिया में भी छाई रहीं। शिव ठाकरे की मां शो में आने के बाद सिर्फ उनकी आई नहीं रहीं, बल्कि वो पूरे घर की आई बन गईं।  

सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान

'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर के पिता तौकीर खान भी अपनी विवादित बयानबाजी के चलते चर्चा में रहे। वो घर में आए बिना ही इतना कुछ बोल गए कि बेटी सुंबुल शर्मिंदा भी होना पड़ा। सुंबुल और शालिन के रिश्ते पर उनके बयान से सभी का ध्यान खींचा। इसके बाद उनका एक और बयान सामने आया जिसके वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी कि वो उन्होंने होश में नहीं दिया था। उनकी तबीयत खराब थी और बेहोशी में उनके मुंह से वो बात निकल गई थी।  

ये भी पढ़ें: भगवान राम ही नहीं लक्ष्मण के रोल में भी दिख चुके हैं अरुण गोविल, इन 6 किरदारों से आप भी होंगे अनजान

ऋषि कपूर की मौत के 3 साल बाद नीतू कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- वो हमेशा रोका-टोकी... 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement