A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म

Ek Villain Returns Twitter review: विलेन को मिला लोगों का प्यार या नफरत? यहां जानिए कैसी है फिल्म

Ek Villain Returns Movie Twitter Review: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) आज रिलीज हो चुकी है। जानिए दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगी।

Ek Villain Returns- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ek Villain Returns

Highlights

  • जानिए कैसी है फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'
  • आज हुई सिनेमाघरों में रिलीज
  • दर्शक इस फिल्म को 3 से 5 तक स्टार्स दे रहे हैं

Ek Villain Returns Movie Review in Hindi: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पटानी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दमदार स्टारकास्ट के साथ मोहित सूरी (Mohit Suri) का निर्देशन है। लोगों को लंबे समय से फिल्म का इंतजार था इसलिए इसके रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर बज देखने को मिल रहा है। 

लोगों ने दिए इतने स्टार 

बीते दिनों से ये पूरी स्टार कास्ट मिलकर फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा था वहीं अब असली परीक्षा सिनेमाघरों में शुरू हो चुकी है। रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ शुरू कर चुके हैं। दर्शक इस फिल्म को 3 से 5 तक स्टार्स दे रहे हैं।

Vikrant Rоna Twitter Review: किच्चा सुदीप की फिल्म ने किया दर्शकों को क्रेजी, देखने से पहले यहां जानिए रिव्यू

फिल्म क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधु ने हाल ही में ये फिल्म देखी है और उन्होंने इस फिल्म का रिव्यू करते हुए इस फिल्म को अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है। वहीं केआरके को यह फिल्म एक कोरियन फिल्म की कॉपी लग रही है। तो अब आप इन रिव्यू को देखकर फिल्म की टिकट बुक करने का फैसला ले सकते हैं। 

Rashmika Mandanna: सुर्ख लाल लहंगे में दिखी 'पुष्पा' की श्रीवल्ली, तस्वीरों पर फैंस हार बैठे दिल

 

Latest Bollywood News