Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rashmika Mandanna: सुर्ख लाल लहंगे में दिखी 'पुष्पा' की श्रीवल्ली, तस्वीरों पर फैंस हार बैठे दिल

Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, इस बार वह ट्रेडिशनल अवतार में लोगों को घायल कर रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 28, 2022 13:04 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RASHMIKA MANDANNA Rashmika Mandanna

Highlights

  • धांसू है रश्मिका मंदाना का लहंगा लुक
  • पहली बार दिल्ली में किया रैंप वॉक

Rashmika Mandanna Fashion Show: 'पुष्पा' की 'श्रीवल्ली' यानी खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट वहां शेयर करती रहती हैं। बीती रात नेशनल क्रश रश्मिका ने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया। जिसकी तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं। 

ऐसा है रश्मिका का लहंगा लुक  

इन तस्वीरों में रश्मिका मंदाना ने खूबसूरत लाल लहंगा-चोली और हैवी ज्वेलरी पहन रखी है। रश्मिका ने खुद ही इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। बिना दुपट्टे के रश्मिका ने इस लहंगे में काफी बोल्ड पोज दिए हैं। तस्वीरों के कमेंट बॉक्स में तारीफ करने वालों की लाइन लगी है।  

Happy Birthday Dhanush: हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद, बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज

पहली बार दिल्ली में रैंप वॉक 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने कैप्शन में बताया है कि उन्होंने पहली बार दिल्ली में रैंप वॉक किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पहली बार दिल्ली में, पहली बार फैशन वीक में, मेरे पेट में तितलियां उड़ रही हैं। मैं एक प्रो मॉडल के जैसे वॉक करने की कोशिश कर रही थी लेकिन यह बिल्कुल भी काम नहीं आया। मैं बहुत खुश थी और मुझे बेहद मजा आया। धन्यवाद वरुण बहल। मेरी पहली वॉक के लिए। यह मेरे लिए हमेशा खास होगी। मैं आपके आर्ट को पसंद करती हूं और आप बहुत अच्छे इंसान हैं। हम दोनों साथ में अच्छे काम करेंगे।'

Vikrant Rоna Twitter Review: किच्चा सुदीप की फिल्म ने किया दर्शकों को क्रेजी, देखने से पहले यहां जानिए रिव्यू

5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका इन दिनों काफी बिजी हैं। वह जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाय' में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह 5 अगस्त को रिलीज होने वाली 'सीता रामम' में एक मुस्लिम महिला के किरदार में दिखेंगी। इसके बाद वह अगले साल 'पुष्पा: द रूल' में नजर आएंगी।     

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement