A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एकता कपूर और करण जौहर की सोशल मीडिया पर हुई नोक-झोंक! 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर है वजह

एकता कपूर और करण जौहर की सोशल मीडिया पर हुई नोक-झोंक! 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर है वजह

Dream Girl 2 के नए टीजर के बाद एकता कपूर और करण जौहर सोशल मीडिया पर आपस में ऐसी बातें करने लगे जिसे पढ़ने वाले भी चटकारे लेने लगे।

Dream Girl 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

Ekta Kapoor and Karan Johar: आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का टीजर हाल में रिलीज हुआ है। इस टीजर में पूजा अपकमिंग फिल्म 'राकी और रानी की प्रेम कहानी' के रॉकी से बातें करती नजर आ रही है। इस टीजर के सामने आने के बाद से एक बार फिर लोगों को पूजा की प्यार भरी बातों का बेसब्री से इंतजार है।  फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नया टीजर सामने आने के बाद एकता कपूर और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ऐसे बात की जिसे लोग झगड़ा समझ रहे हैं। 

दोनों ने की अपनी-अपनी फिल्म की तारीफें 

सोशल मीडिया पर रॉकी और पूजा की इस बातचीत को उनके फैंस एंजॉय कर वहीं अब इंडस्ट्री के दो बड़े निर्माता, एकता कपूर और करण जौहर की भी इसे लेकर एक मस्ती भरी नोक-झोंक सामने आई है। जहां वे एक-दूसरे की अपकमिंग थिएट्रिकल रिलीज, 'ड्रीम गर्ल 2' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बारे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं।

क्या हुई दोनों में बात 

दोनों के बीच ये मजेदार नोकझोंक तब शुरू हुई जब करण जौहर ने ड्रीम गर्ल 2 का नया टीज़र अपने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन के साथ अपलोड किया जिसमें लिखा था, "दूसरे यूनिवर्स में एक प्रेम कहानी, सिनेमाघरों में मिलते हैं पूजा!!! #DreamGirl #RockyAurRaniKiiPremKahaani"

Image Source : INSTAGRAMDream Girl 2

Image Source : INSTAGRAMDream Girl 2

इस बातचीत को जारी रखते हुए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने कैप्शन दिया,"रुको, रानी तुमसे बात करना चाहती है! पूजा!" जिस पर रिएक्ट करते हुए, एकता कपूर ने करण जौहर को रणवीर सिंह स्टारर उनकी अपकमिंग रिलीज की बधाई दी और लिखा, "पूजा के रॉकी और मेरे करण @karanjohar को बेस्ट विशेज फॉर द ब्लॉकबस्टर #rockyranikipremkahani" इसके बाद फिर इस नोक-झोंक को एंड करते हुए करण जौहर ने एकता आर कपूर को एक प्यारा सा जवाब लिखा, "एकतू तुम अमर ड्रीम गर्ल हो"

वॉयसओवर टीजर ने किया कमाल 

इस फिल्म के वॉयसओवर टीजर्स ने पहले ही पूजा की पॉपुलैटिरी को आसमान पर पहुंचा दिया है, जिसमें पूजा ब़ॉलीवुड के अलग-अलग सुपरस्टार्स के साथ बातचीत करती दिखाई दीं। वहीं फिल्म के हालिया टीजर में पूजा औऱ रॉकी बने रणवीर सिंह के बीच की मजेदार बातचीच ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। आपको याद दिला दें कि इसके पहले पूजा ने 'पठान' से भी बात की थी। 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, परेश रावल और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं।  फिल्म 25 अगस्त, 2023 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

चार्ली चैपलिन की बेटी व हॉलीवुड एक्ट्रेस जोसेफिन चैपलिन का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया काम

Sunny Deol ने 'गदर 2' के फैंस से पूछी पहेली, बोले- बूझो तो जानें

Latest Bollywood News