A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग को लेकर Kangana Ranaut ने दी नई अपडेट, फैंस के लिए दुखद खबर

फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग को लेकर Kangana Ranaut ने दी नई अपडेट, फैंस के लिए दुखद खबर

सतीश कौशिक की आगामी फिल्म Emergency में अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग संसद परिसर के अंदर करने के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी थी। जिससे जुड़ी एक खास अपडेट सामने आई है।

Kangana Ranaut film emergency- India TV Hindi Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

दमदार किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं। इस बीच 'इमरजेंसी' ये जुड़ी एक जरूरी जानकारी सामने आई है। फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग संसद परिसर के अंदर करने के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी थी। जिससे जुड़ी एक खास अपडेट सामने आई है। 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोकसभा सचिवालय से संसद परिसर के अंदर अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग के लिए अनुमति मांगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत का पत्र विचाराधीन है, लेकिन उन्हें अनुमति मिलने की उम्मीद न के बराबर है। अब खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति नहीं मिल पाई है। अभिनेत्री ने अपने पुराने पोस्ट को दोबारा शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग को संसद भवन में शूट करने की अनुमति मिल चुकी है। इमरजेंसी फिल्म का छोटा सा हिस्सा जल्द ही संसद में शूट किया जाएगा'। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने लिखा कि यह सच नहीं है। यह फर्जी खबर है।

कंगना ने लोकसभा सचिवालय को लिखे पत्र में अनुरोध किया था कि उन्हें संसद परिसर के अंदर Emergency पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी जाए। बता दें कि आम तौर पर प्राइवेट इंस्टीट्यूशंस को संसद परिसर के अंदर शूटिंग करने या वीडियो बनाने की अनुमति नहीं दी जाती है। हालांकि, किसी आधिकारिक या सरकारी काम के लिए शूटिंग की जा रही हो तो अलग बात है। सिर्फ दूरदर्शन और संसद टीवी को संसद के अंदर किसी प्रोग्राम या इवेंट को शूट करने की इजाजत है। किसी निजी संस्था को शूटिंग करने की इजाजत दी गई हो, अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

बता दें कि फिल्म की निर्देशक, लेखक और निर्माता कंगना रनौत हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभा रही हैं, जिन्होंने 1975 के दौरान देश में आपातकाल लगाया था। 'इमरजेंसी' की शूटिंग इस साल जून में शुरू हुई थी। कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि आपातकाल भारतीय राजनीतिक इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण दौर में से एक है। 

ये भी पढ़ें - 

Neha Sharma: बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, अदाओं ने जीता दिल

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से टूटा इस एक्टर का दिल! बोले- मुझे रिजेक्ट क्यों किया...

Anupamaa Upcoming Twits: पाखी विवाद के कारण अनुज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा, दे दी साफ चेतावनी

Latest Bollywood News