Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Neha Sharma: बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, अदाओं ने जीता दिल

Neha Sharma: बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, अदाओं ने जीता दिल

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: December 21, 2022 16:41 IST
  • नेहा शर्मा अक्सर जिम के आस - पास स्पॉट होती रहती हैं। इन दिनों समंदर किनारे हॉलीडे इन्जॉय करती हुई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब नेहा ने अपने वेकेशन की हॉट फोटो शेयर की है। Neha Sharma अपनी अदाकारी से ज्यादा हॉट हदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।
    Image Source : nehasharmaofficial
    नेहा शर्मा अक्सर जिम के आस - पास स्पॉट होती रहती हैं। इन दिनों समंदर किनारे हॉलीडे इन्जॉय करती हुई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब नेहा ने अपने वेकेशन की हॉट फोटो शेयर की है। Neha Sharma अपनी अदाकारी से ज्यादा हॉट हदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।
  • नेहा शर्मा गोवा में वेकेशन इन्जॉय करती नजर आ रही है। क्रिसमस और नए साल से पहले गोवा पहुंच चुकी हैं जहां वो खुलकर वेकेशन इन्जॉय करती नजर आ रही हैं। नेहा ने वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।
    Image Source : nehasharmaofficial
    नेहा शर्मा गोवा में वेकेशन इन्जॉय करती नजर आ रही है। क्रिसमस और नए साल से पहले गोवा पहुंच चुकी हैं जहां वो खुलकर वेकेशन इन्जॉय करती नजर आ रही हैं। नेहा ने वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही है।
  • इस फोटो में नेहा शर्मा ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। वैसे भी नेहा अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से अक्सर लोगों की अटेंशन हासिल करने में सफल रही हैं।
    Image Source : nehasharmaofficial
    इस फोटो में नेहा शर्मा ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है। वैसे भी नेहा अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से अक्सर लोगों की अटेंशन हासिल करने में सफल रही हैं।
  • ऑरेंज कलर की बिकिनी में नेहा शर्मा रेत पर अदाएं दिखती नजर आ रही हैं। कभी वो रेत से खेलती नजर आ रही हैं तो कभी उस पर टहलतीं। ढलते सूरज और झूमती लहरों के बीच हसीना का हुस्न ए दीदार कातिलाना है।
    Image Source : nehasharmaofficial
    ऑरेंज कलर की बिकिनी में नेहा शर्मा रेत पर अदाएं दिखती नजर आ रही हैं। कभी वो रेत से खेलती नजर आ रही हैं तो कभी उस पर टहलतीं। ढलते सूरज और झूमती लहरों के बीच हसीना का हुस्न ए दीदार कातिलाना है।
  • इस फोटो में नेहा शर्मा ने खुले बाल रखे हुए है और लाइट मेकअप से लुक को कम्प्लीट किया।
    Image Source : nehasharmaofficial
    इस फोटो में नेहा शर्मा ने खुले बाल रखे हुए है और लाइट मेकअप से लुक को कम्प्लीट किया।
  • नेहा शर्मा ने यह फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ देर पहले ही पोस्ट की है।
    Image Source : nehasharmaofficial
    नेहा शर्मा ने यह फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ देर पहले ही पोस्ट की है।
  • यूं तो सेलेब्स क्रिसमस और न्यू ईयर पर वेकेशन प्लान कर रहे हैं लेकिन नेहा तो पहले ही वेकेशन पर निकल गईं और लगभगक 10 दिन पहले ही गोवा पहुंच गईं जहां शर्मा सिस्टर्स की जोड़ी खूब इन्जॉय कर रही है। जिम की तरह नेहा यहां भी बहन आएशा के साथ पहुंची हैं।
    Image Source : nehasharmaofficial
    यूं तो सेलेब्स क्रिसमस और न्यू ईयर पर वेकेशन प्लान कर रहे हैं लेकिन नेहा तो पहले ही वेकेशन पर निकल गईं और लगभगक 10 दिन पहले ही गोवा पहुंच गईं जहां शर्मा सिस्टर्स की जोड़ी खूब इन्जॉय कर रही है। जिम की तरह नेहा यहां भी बहन आएशा के साथ पहुंची हैं।