A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR की स्क्रीनिंग के बाद लॉस एंजिल्स में दिखी फैंस की दीवानगी, देखिए वीडियो

RRR की स्क्रीनिंग के बाद लॉस एंजिल्स में दिखी फैंस की दीवानगी, देखिए वीडियो

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म 'आरआरआर' क्रेज देश के साथ-साथ विदेशों में भी देखने को मिला।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER RRR की स्क्रीनिंग

ग्लोबल स्टार राम चरण के फैंस की कोई सीमा नहीं है। हाल ही में अभिनेता आरआरआर के लिए प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के लिए लॉस एंजेलिस गए हुए हैं, जिसे 2 कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। इस फिल्म को बेस्ट फिल्म इन फॉरेन लैंगुएज और नाटू नाटू गाने के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग में नॉमिनेशन्स मिला है। ऐसे में मेगा पावर स्टार के प्रशंसक लॉस एंजेलिस में एक सिनेमाघर के बाहर जमा हो गए, जहां फिल्म दिखाई जा रही थी, उन सभी ने वहां अपने सुपरस्टार राम के पोस्टर के साथ उनके नाम के नारे लगाए। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विनायक की हुई मौत? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट टूटेंगी सई की उम्मीदें

इसके बाद जो हुआ वो उनके फैन्स के लिए हमेश हमेशा के लिए एक यादगार पल बन गया। राम चरण जिन्होंने हमेशा अपनी विनम्रता से दर्शकों को प्रभावित किया है ने एक बार फिर अपने काइंड जेस्चर से ग्लोबल फैन्स का दिल जीता और सभी के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। हाल ही में शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा है-मेरे मेगा पावर स्टार को बहुत-बहुत धन्यवाद ramcharan। जब आपकी आरआरआर टीम भारत में ऑस्कर लाएगी, कृपया मुझे इसे छूने दें। बता दें 'एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज' (एएमपीएएस) ने ऑस्कर के लिए योग्य 301 फीचर फिल्मों की सूची जारी की है, जिनमें 'आरआरआर', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' और 'कंतारा' जैसी भारतीय फिल्में शामिल हैं। इस लिस्ट में गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' ने भी अपनी जगह बनाई है।

Pathaan Trailer रिलीज होते ही शाहरुख खान देखने लगे Oscar छूने के सपने, ट्वीट कर बताई इच्छा

राम चरण की ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उनके फैन क्लब्स द्वारा अपलोड और शेयर की गई है। इसके साथ ही नेटिज़न्स ने उन्हें ग्लोबल स्टार के रूप में सराहा है।

Latest Bollywood News