Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विनायक की हुई मौत? शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट टूटेंगी सई की उम्मीदें

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सई अपने खोए हुए बेटे विनायक का पता लगाने की लाख कोशिश कर रही है, लेकिन विराट सई को गुमराह कर रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 10, 2023 19:27 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी दिनों दिन दिलचस्प होती जा रही है। सई और विराट की बेटे तक पहुंचने की कोशिशे फैंस को काफी एंटरटेन कर रही हैं। सई अस्पताल के डीन से पूछता है कि क्या कोई आदमी उससे नागपुर-गढ़चिरौली बस दुर्घटना के बारे में पूछताछ कर रहा था। डीन याद करते हैं कि विराट विनायक की जानकारी किसी को नहीं बताने का अनुरोध करता है और झूठ बोलता है कि एक आदमी नागपुर-मुंबई बस दुर्घटना के बारे में पूछ रहा था।

सई पूछती है कि क्या वह उन यात्रियों के रिकॉर्ड की जांच कर सकते है, जिन्हें दुर्घटना के बाद यहां लाया गया था। डीन झूठ बोलते हैं कि उनके पास केवल पिछले 5 वर्षों के रिकॉर्ड हैं। साईं कहती हैं कि वे रिकॉर्ड रूम की जांच कर सकते हैं। डीन झूठ बोलते हैं कि उनके पास रिकॉर्ड रूम नहीं है और वह पूछते है कि वह विवरण क्यों चाहती है। साईं सोचती है कि वह तब तक इसका खुलासा नहीं कर सकती जब तक कि उसे पूरा विवरण नहीं मिल जाता है और वह झूठ बोलती है कि वह एक मरीज के मेडिकल इतिहास की जांच करना चाहती थी। वह उदास होकर वहां से चली जाती है और सोचती है कि आनंदी ही उसकी आखिरी उम्मीद है। आनंदी कहती है कि बेशक, उसने पहले उनके साथ काम किया था और एक अच्छी डॉक्टर है, क्या वह उनसे दोबारा जुड़ना चाहती है। सई का कहना है कि वह फिर से जुड़ना नहीं चाहती है और उसका एक अनुरोध है।

Anupamaa Spoiler Alert 10 January: अनुपमा ने की पराये मर्द से पति की बुराई, सुनकर अनुज को लगा झटका

आनंदी  कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर देती हैं। वह यह सोचकर टूट जाती है कि वह अपने बेटे की जानकारी पाने की उम्मीद कर रही थी, लेकिन अब उसे कोई रास्ता नहीं सूझ रहा है। विराट उसे दूर से देखता है और उसे सच न बताने के लिए माफी मांगता है। सई अपनी आभा की कल्पना करती है जो पूछते हैं कि क्या उसे विनू की जानकारी नहीं मिली। वह उसे गले लगाते हुए टूट जाती है और कहती है कि उसे एक संकेत मिल रहा था कि उसका विनू जीवित है और उसने विवरण खोजने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई रिकॉर्ड नहीं मिला। आभा भरोसा दिलाते हैं कि उसका बेटा वापस आ जाएगा। सई उसकी माँ की प्रतिकृति है और आसानी से हार नहीं मान सकती। वह उसे अपनी आभा की खातिर अपने बेटे को खोजने के लिए प्रोत्साहित करता है और यह नहीं भूलता कि वह एक पुलिसकर्मी की बेटी और दूसरे पुलिसकर्मी की पत्नी है। सई का कहना है कि वह अब एक पुलिसकर्मी की पत्नी नहीं है और उम्मीद नहीं खोने का वादा करती है। साईं अनाथालय पहुंचता है और गेट पर एक गार्ड को देखकर एक दीवार पर चढ़कर उसमें प्रवेश करती है। 'गुम है किसी के प्यार में' में विराट अपने परिवार को बचाने के लिए सारी हदें पार कर रहा है। वह सई से झूठ बोलता है कि विनायक मर चुका है और उसे सारे सच से दूर रखता है।

सामंथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस के निकले आंसू फिर दिया करारा जवाब

वहीं दूसरी तरफ भवानी ने सोनाली को डांटा कि उसका चुनाव अभियान शुरू हो रहा है, लेकिन उसने अभी तक मतदाता सूची तैयार नहीं की है। ओंकार का कहना है कि सोनाली की हालत ठीक नहीं है। उसका बेटा शराबी हो गया है, सोनाली यह सब कैसे कर सकती है। भवानी इस समस्या के लिए सई को जिम्मेदार बताती हैं। विराट पूछते हैं कि सई इसमें कैसे शामिल है। उसी समय दरवाजे की घंटी बजती है। शिवानी और उसके बच्चे के लिए ओंकार को राजीव से उपहार मिलता है। सोनाली शर्माती है। विराट अश्विनी को समझाता है कि शिवानी गर्भवती है। शिवानी शर्माती है। साईं छुपकर आनंदी के केबिन में घुसने की कोशिश करती है। खिड़की के शीशे टूट जाते हैं। चौकीदार को शक होता है कि कोई है। सई आनंदी के केबिन के बाथरूम में कूद जाती है और छिप जाता है, लेकिन सई पकड़ा जाती है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement