Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert 10 January: अनुपमा ने की पराये मर्द से पति की बुराई, सुनकर अनुज को लगा झटका

अनुपमा अनुज के बचपन के दोस्त धीरज कपूर से मन की बात करती हैं, जिसे सुनकर अनुज को अपनी गलती का एहसास होता है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 10, 2023 18:22 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

Anupamaa Spoiler Alert 10 January: टीवी शो 'अनुपमा' में हमें हर दिन कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते है। हाल ही में कई ड्रामे होने के बाद अनुज और अनुपमा के जीवन में कुछ अच्छा हो रहा था, लेकिन फिर इस शो में ट्विस्ट आ गया। इसी वजह से ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप 1 पर बना रहता है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनुज कपाड़िया अपने दोस्त धीरज के सामने अपने दिल की बात करते हैं। बता दें धीरज अनुज से अनुपमा के पास जाने के लिए कहता है, क्योंकि उसे उसकी जरूरत है। अनुज का कहना है कि वह जानता है, लेकिन अनुपमा को और तकलीफ में नहीं डालना चाहता। धीरज अनुज को ठीक करने के लिए बात करने की कोशिश करते हैं। अनुज अपने दोस्त को पूरी घटना के बारे में बताते हैं। धीरज पूछते हैं कि क्या उन्हें लग रहा है कि उन्हें इतना मुखर नहीं होना चाहिए था। अनुज का कहना है कि उसे इतना नहीं कहना चाहिए था, क्योंकि उसने अनुपमा को उसके अतीत, उसके परिवार और बच्चों के साथ बिना शर्त स्वीकार कर लिया था और वह जिस तरह से है उससे प्यार करता था, लेकिन यह उसके लिए झूठ लगता है। वह अनुपमा की मासूमियत, सादगी, उसकी सच्चाई और निस्वार्थ स्वभाव से प्यार करता था और अब उसे उसकी कमजोरी के रूप में महसूस करता है। वह नहीं जानता कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। 

Pathaan Trailer रिलीज होते ही शाहरुख खान देखने लगे Oscar छूने के सपने, ट्वीट कर बताई इच्छा

वही दूसरी तरफ अनुपमा अपने बिस्तर पर लेटे-लेटे रोती रहती हैं। अनुज धीरज से कहता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि वह अनुपमा पर दबाव क्यों डाल रहा है। धीरज उससे इस मुद्दे को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहता है। अनुज कहते हैं कि कोई पति-पत्नी लड़ना नहीं चाहते, लेकिन यह अनजाने में होता है। धीरज का कहना है कि वह जानता है। अनुज अपने दिल की बात कहना जारी रखता है और कहता है कि वह खुद अनुपमा को उसे खोने के डर से मजबूर कर रहा है और वह वास्तव में इसे नहीं समझता है। अनुपमा यह सोचकर रोती रहती है कि अनुज के दोस्त पहली बार उनसे मिलने आए थे और उसने अपने दिल की बात कह दी। धीरज ने अनुज से परफेक्ट होने के बारे में सोचना बंद करने के लिए कहा, कोई भी व्यक्ति या रिश्ता परफेक्ट नहीं है, रिश्ते की लाइफलाइन या ग्राफ ऊपर और नीचे जाना चाहिए वरना यह जारी नहीं रह सकता। अनुज का कहना है कि अनुपमा के 2 बच्चे नमूने हैं। 

सामंथा रुथ प्रभु की बीमारी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस के निकले आंसू फिर दिया करारा जवाब

धीरज कहते हैं कि अनुपमा अपने बच्चों और परिवार को कैसे छोड़ सकती है, जिससे वह वर्षों से जुड़ी हुई है। इस बार अनुज गलत है और देर होने से पहले उसे उसे बारे में सोचना चाहिए। धीरज बताते है कि उनकी पत्नी प्रियंका अब नहीं रही, वह हमेशा के लिए चली गई। अनुज ने उसे गले लगाया और दिलासा दिया। अनुपमा ने अनुज की फोटो पकड़कर उसे अकेला न छोड़ने की गुहार लगाई, क्योंकि वह और अनुज उसकी जिंदगी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement