A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पसूरी नू' से लेकर 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' तक, बॉलीवुड के इन गानों का रिमिक्स सुन बौखलाए फैंस

'पसूरी नू' से लेकर 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' तक, बॉलीवुड के इन गानों का रिमिक्स सुन बौखलाए फैंस

बॉलीवुड में अक्सर पुराने गानों के रिमिक्स सुनने को मिल ही जाते है। या ये भी कह सकते है कि अब बाॅलीवुड में नए गाने बनते ही कहा है आए दिन किसी न किसी फिल्म में हमे पुराने गानों का ही रिमेक सुनने को मिल जाता है। लेकिन क्या आप जानते है कि पुराने गानों को नए फ्लेवर में ऑडियंस कितना पंसद करती हैं?

बॉलीवुड के इन गानों का रिमिक्स सुन बौखलाए फैंस- India TV Hindi Image Source : DESIGN बॉलीवुड के इन गानों का रिमिक्स सुन बौखलाए फैंस

पिछले कई सालों से बॉलीवुड में रीमिक्स गानों की बाढ़ सी आ गई है। अब ज्यादातर फिल्मों में पुराने गानों के रीमिक्स ही सुनने को मिलते हैं, जिनमें से कुछ को लोग पसंद करते हैं, तो कुछ गाने सुनकर तो उनका खून खौल उठता है। इस साल भी रीमिक्स गानों की भरमार देखने को मिली, जिन्हें दर्शकों ने सिरे से नकार दिया और उनकी खूब खिल्ली उड़ी। आज हम आपको उन रीमिक्स गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर लोगों को मजा नहीं बल्कि गुस्सा आया।

'पसूरी नू'

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का गाना 'पसूरी नू' को रीक्रिएट किया गया था। वैसे तो अरिजीत सिंह हमेशा अपने रोमांटिक और सैड गानों के लिए जाने जाते रहे हैं। सभी को उनके गाए गाने बहुत पसंद आते हैं। लेकिन उनका गाया ये गाना फैंस को कुछ खासा पंसद नहीं आया और इसको लेकर उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा था। बता दें कि 'पसूरी नू' का ओरिजिनल गाना पाकिस्तानी सिंगर्स अली सेठी और शाय गिल ने गाया था, जिसे फैंस ने खूब पंसद किया था। 

'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त'

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा का गाना तू चीज बड़ी है मस्त मस्त ऑल टाइम हिट्स की लिस्ट में आता है। लेकिन, कियारा और मुस्तफा का रीमेक वर्जन लोगों को बिल्कुल पंसद नहीं आया।

'एक दो तीन'

फिल्म तेज़ाब से माधुरी दीक्षित का गाना एक दो तीन आज भी लोगों की जुबान पर है, लेकिन जब जैकलीन फर्नांडिस ने इस गाने के रीमेक में माधुरी की जगह ली तो दर्शकों का सिर घूम गया। 

'हम्मा हम्मा'

फिल्म 'ओके जानू'  में बादशाह और तनिष्क बागची ने ए आर रहमान के गाने 'हम्मा हम्मा' को रिक्रिएट किया था। हालांकि ये गाना भी लोगों को कुछ खासा पंसद नहीं आया। 

'मसक्कली'

फिल्म 'दिल्ली 6' के गाने मसक्कली को ए आर रहमान ने दोबारा 'मरजावां' फिल्म में रीमिक्स किया, लेकिन पहले वाले मसक्कली की जगह दूसरा गाना लोगों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाया। 

'छम्मा-छम्मा'

 उर्मिला मातोंडकर का आइटम नंबर 'छम्मा छम्मा' उस जमाने के सुपरहिट गानों में से एक था,इस गाने को चाइना गेट फिल्म में फिल्माया गया था। लेकिन जब एली अवराम ने इस गाने में उर्मिला की जगह ली, तो हर किसी ने अपना सिर पकड़ लिया। 

'मैंने पायल है छनकाई'

 90's किड के जुबान पर आज भी फालगुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई रहता है। लेकिन जब नेहा कक्कड़ ने इस गाने का रीमिक्स बनाया तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। 

'जेदा नशा'

'एन एक्शन हीरो' का गाना 'जेदा नशा' भी रीमिक्स है। अमर जलाल और आईपी सिंह के इस रीक्रिएटेड वर्जन की कई लोगों ने आलोचना की थी। कई अन्य रीमिक्स गानों की तरह इस गाने को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। रीमिक्स में आयुष्मान खुराना और नोरा फतेही डांस करते दिखे हैं।

 

मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की ठंडी वादियों में किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थर-थर कांपने लगेंगे आप

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News