A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहले दिन ही 'फाइटर' करेगी तगड़ी कमाई, बनेगी साल 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर

पहले दिन ही 'फाइटर' करेगी तगड़ी कमाई, बनेगी साल 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर

'फाइटर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पहले दिन ही थिएटर्स में भीड़ देखने को मिल रही है। इससे साफ हो है कि फिल्म धमाकेदार तरीके से कमाई करेगी। अब ये कमाई कितनी होने वाली है, ये आपको पहले ही बता देते हैं।

hrithik roshan, deepika padukone- India TV Hindi Image Source : X दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर।

ऋतिक रोशन ने कई सालों बाद फैंस के इंतजार को खत्म किया है। एक बार फिर एक्टर एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। 'लक्ष्य' के बाद अब वो यूनिफॉर्म पहने दिख रहे हैं। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी भी पहली बार ही साथ नजर आ रही है। फिल्म में दोनों के बीत गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली है। 'फाइटर' एयरफोर्स पायलेट्स की कहानी दिखाती है। दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर पायलेट के रोल में दिखेंगे। फिल्म में तड़कते-भड़ते गाने, एक्शन फैंस का दिल जीत रहे हैं। फैंस फिल्म को देखने थिएटर पहुंच रहे हैं। रिलीज के बाद पहले दिन ही फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर अच्छे रिएक्शन्स की भरमार है। लोगों को फिल्म की कहानी भी अच्छी लग रही है। अब बात करते हैं फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में-

फिल्म पहले दिन करेगी इतनी कमाई

'फाइटर' को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए लग रहा है कि कमाई तगड़ी होने वाली है। फिल्म की अच्छी खासी टिकट्स की एडवांस बुकिंग हुई है। इससे साफ है कि 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा प्रदर्शन करेगी। 'फाइटर' सभी भाषाओं में पहले दिन भारत में 25.00 करोड़ की कमाई कर सकती है। ये आंकड़े sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार हैं। एडवांस बुकिंग पर नजर डालें तो फिल्म की 279367 टिकट पहले ही बिक चुकी हैं, जिससे फिल्म की कमाई 8.3 करोड़ रुपये पहले ही हो चुकी है। 'फाइटर' देशभर में सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज की गई है।

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 

ये भी पढ़ें: First Fighter Review: पलकें नहीं झपकने देगा धमाकेदार एक्शन, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं शो स्टॉपर

अंकिता लोखंडे ने पहने मन्नारा चोपड़ा के कपड़े, एक्ट्रेस की बहन ने सरेआम लगाई क्लास

Latest Bollywood News