Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने पहने मन्नारा चोपड़ा के कपड़े, एक्ट्रेस की बहन ने सरेआम लगाई क्लास

'बिग बॉस' का 17वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में हैं। कंटेस्टेंट जीतने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान उनके परिवार वाले भी लगे हुए हैं। शो के बाहर भी अंकिता और मन्नारा की लड़ाई देखने को मिल रही है। अब मन्नारा की बहन मिताली ने अंकिता की कलास लगाई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 25, 2024 14:06 IST
Bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : X मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे।

टीवी का सबसे पॉपुलर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' अब खत्म होने वाला है, यानी अब फिनाले करीब है। 28 जनवरी को इस शो का विजेता मिल जाएगा। घर के टॉप 5 कंटेस्टेंट भी मिल चुके हैं। इन्हीं में से कोई एक शो जीतेगा और 'बिग बॉस' की ट्रॉफी उठाएगा। मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है। इन कंटेस्टेंट की पॉपुलेरिटी भी तेजी से बढ़ी है। अब कंटेस्टेंट को घर में सिर्फ तीन दिन बिताने हैं और इन तीन दिनों में भी इनके बीत खूब लड़ाई हो रही है। हाल में ही मीडिया घर में आई थीं, जिसमें अंकिता और मन्नारा एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखी थीं। अब मन्नारा की बहन ने अंकिता को बुरी तरह लताड़ा है। 

क्या है पूरा मामला

पहले आपको बताते हैं कि मनारा कि बहन ने अंकिता लोखंडे को क्यों लतड़ा। दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान अंकिता ने व्हाइट साड़ी और सिल्वर ब्लाउज कैरी किया था। ये कपड़े उन्होंने मन्नारा से मांगे थे, जो उनकी बहन मिताली ने उनके लिए भेजे थे। इसे पहनकर मीडिया से बातचीत के दौरान अंकिता मन्नारा का मजाक उड़ाती दिखीं। उन्होंने मन्नारा पर कई आरोप भी लगाए। इतना ही नहीं दोनों के बीच मीडिया के सामने ही बहस हो गई थी। अब इसी मुद्दे पर अंकिता की क्लास मन्नारा की बहन मिताली ने लगाई है। 

मिताली ने किया अंकिता को ट्रोल

मन्नारा की बहन मिताली हांडा ने लिखा, 'अंकिता लोखंडे ने मन्नारा के कपड़े पहने जो मैंने उसके लिए भेजे थे। नर्म दिल मन्नारा ने ये उन्हें इसलिए दिए ताकि वो मीडिया के सामने अच्छी लग सकें। इसे पहनकर वो मीडिया इंटरेक्शन में मन्नारा की ही बुराई करती नजर आईं। ऐसे हैं अंकिता के रिश्ते। वो एक असंवेदनशील महिला हैं।'

यहां देखें पोस्ट

दिखाई जाएगी कंटेस्टेंट की जर्नी

बता दें, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की 'बिग बॉस' में जर्नी दिखाई जाएगी। इसका प्रोमो भी सामने आ चुका है। वैसे फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है और टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक 28 जनवरी को विनर बन जाएगा।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट की तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग, जानें मुनव्वर-अंकिता में ज्यादा पॉपुलर कौन

'शैतान' को देख खड़े हुए अजय देवगन के रोंगटे, टीजर में दिखा आर माधवन के काले जादू का खेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement