Friday, May 10, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट की तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग, जानें मुनव्वर-अंकिता में ज्यादा पॉपुलर कौन

'बिग बॉस' का 17वां सीजन भी अंतिम चरण में आ गया है। मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी टॉप 5 में हैं। इनमें इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर कौन है, ये आपको बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 25, 2024 8:16 IST
Ankita lokhande, munawar faruqui- India TV Hindi
Image Source : X अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी।

टीवी के सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन का फिनाले आने वाला है। फिनाले को बस अब 3 दिन ही बचे हैं। घर के टॉप 5 कंटेस्टेंट भी चुन लिए गए हैं। इसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है। शो अपने आखिरी पड़ाव में है। वैसे इस पांचों कंटेस्टेंट की शो में आने के बाद फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है। अंकिता से लेकर मन्नारा और मुनव्वर से लेक अभिषेक की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है और इसका असर इनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी देखने को मिल रहा है। ये पांचों कंटेस्टेंट इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हो गए हैं। शो में सबसे ज्यादा से लेकर सबसे कम किसकी फैन फॉलोइंग है इस पर एक नजर डालते हैं।  

मुनव्वर फारूकी

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को शो में काफी ट्रोलिंग और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में गिरावट नहीं बल्कि उछाल देखने को मिला है। उनकी शायरी, गेमप्ले और शांत रवैया फैन्स को काफी पसंद आया है। फोटो-शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ हैं और ये आंकड़ा अब 10.7 मिलियन फॉलोअर्स का हो गया है।

अंकिता लोखंडे 

टेलीविजन और फिल्म स्टार अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस' 17 में आने से पहले ही काफी पॉपुलर थीं। सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड होने के नाते भी उन्हें पसंद किया जाता था। वो भी शो में एक मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरी हैं, जो गेम को अपने दिल और भावनाओं से खेल रही हैं। अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव से गुजरने के बाद अंकिता 4.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

अभिषेक कुमार 

टीवी एक्टर अभिषेक कुमार की शो में जर्नी बाकी लोगों से काफी अलग रही। उतार-चढ़ाव के साथ दिलचस्प जर्नी में कई आरोपों के साथ उन्हें शो से बाहर भी जाना पड़ा, फिर उनकी बीबी हाउस में घर वापसी हुई। शीर्ष 5 में अपनी जगह बनाने के बाद अभिषेक के इंस्टाग्राम पर 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। जब वो शो में आए थे तो ये फॉलोअर्स काफी कम थे।

मन्नारा चोपड़ा 

एक अभिनेत्री, मॉडल और यूट्यूबर मन्नारा चोपड़ा ने 'बिग बॉस' 17 की शुरुआत से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। घर में प्रवेश करने और कन्फेशन रूम में जाने वाली पहली प्रतियोगी के रूप में वह शो में उबरीं। वह 2.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। मन्नारा की भी बिग बॉस के घर में आने के बाद अच्छी ग्रोथ हासिल हुई है।

अरुण श्रीकांत माशेट्टी 

हैदराबाद के लोकप्रिय गेमर और यूट्यूबर अरुण श्रीकांत माशेट्टी ने इस सीजन में टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की की है। उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शो में आने का उन्हें भी काफी फायदा मिला है। 

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने पूरा किया 5 साल पुराना वादा, कैंसर से जंग जीतने वाले 9 साल के फैन से मिलने पहुंचे

बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement