Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान ने पूरा किया 5 साल पुराना वादा, कैंसर से जंग जीतने वाले 9 साल के फैन से मिलने पहुंचे

बॉलीवुड के दमदार और दबंग एक्टर सलमान खान के नर्म दिल से हर कोई वाकिफ है। बीते दिन उन्होंने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाया। एक्टर अपने छोटे फैन से मिलने पहुंचे और अपना 5 साल पुराना वादा पूरा किया। अब एक्टर की इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 25, 2024 8:21 IST
Salman khan meets fan jaganbir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और फैन जगनबीर।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जितने दबंग हैं उतने ही दिलदार भी है। एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और एक्टर अपने इन फैंस का खूब ध्यान भी रखते हैं। सलमान सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म 'वांटेड' के अपने डायलॉग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता' की तरह ही सलमान अपने वादे रियल लाइफ में भी पूरे करते हैं, फिर चाहे वो वादा किसी फिल्मी सितारे से हो या उनके किसी फैन से किया गया हो। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल हमेशा जीतते आए हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, जिससे उनके फैंस खुश हो गए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। 

सलमान ने पूरा किया वादा

इतना ही नहीं सलमान खान हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर से जंग जीत ली। साल 2018 में सलमान खान की पहली मुलाकात जगनबीर से मुंबई के टाटा मेमोरियल सेंटर में हुई थी, जहां 4 साल के बच्चे के ट्यूमर की कीमोथेरेपी चल रही थी। सलमान ने उस दौरान जगनबीर से वादा किया की वो उससे तब मिलेंगे जब नो कैंसर से जंग जीत जाएगा, इस वादे से जगनबीर को हिम्मत मिली और लचीलेपन के साथ चुनौती का सामना करने की प्रेरणा भी मिली। 

सलमान की हो रही तारीफ

जैसे ही जगनबीर ने पिछले साल कैंसर पर जीत हासिल की, दिसंबर 2023 में सलमान के बांद्रा स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की और जगनबीर के इलाज के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान किए गए वादे को पूरा किया। अब ये बात सामने आई है और तेजी से पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो जगनबीर से अस्पताल में मिले थे। फैंस सलमान खान की खूब तारीफ कर रहे हैं।  एक फैन ने लिखा, 'ये रील नहीं बल्कि रियल हीरो हैं।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे सलमान।' वहीं एक फैन खूब प्यार लुटाते हुए कहा, 'सलमान का दिल सोने का है।' इसी तरह के कमेंट्स से सोशल मीडिया भरा पड़ा है।

यहां देखें पोस्ट

इस साल सलमान का इन फिल्मों में दिखा जलवा

बता दें, साल 2023 में सलमान खान की कई फिल्में रिलीज हुईं। 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म की कमाई ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 'टाइगर 3' में सलमान की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिली। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रहे। कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। इन दिनों सलमान खान बतौर होस्ट टीवी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही 'बिग बुल' में भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: 'दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं', ताबड़तोड़ एक्शन के साथ अक्षय-टाइगर ने कराई 'बड़े मियां छोटे मियां' की पहचान

बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement