Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'शैतान' को देख खड़े हुए अजय देवगन के रोंगटे, टीजर में दिखा आर माधवन के काले जादू का खेल

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' का टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का टीजर दमदार है। सस्पेंस से भरा ये टीजर काफी कुछ दिखा रहा है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की पहली झलक भी इस टीजर में देखने को मिल रही है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 25, 2024 11:13 IST
Ajay Devgan, R Madhavan, shaitan- India TV Hindi
Image Source : X अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका।

बॉलीवुड में दमदार भूतिया यानी हॉरर फिल्मों का आकाल पड़ा हुआ है। काफी वक्त से ऐसी कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई, जिसे देखने के बाद दर्शकों की रूह कांप जाए और रोंगटे खड़े हो जाएं, लेकिन अब ये कमी पूरी होने वाली है क्योंकि आर माधवन और अजय देवगन एक धांसू फिल्म 'शैतान' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का टीजर आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गया है। फिल्म की पहली झलक पोस्टर के जरिये दिखाने के बाद अब ये टीजर सामने आया है, जो काफी सॉलिड है। शानदार वॉइसओवर के साथ शुरू हो रहा ये टीजर कुछ न बताकर भी काफी कुछ बता रहा है। इस टीजर को अजय देवगन और आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। 

'शैतान' का टीजर रिलीज

वूडू गुड़िया का प्रयोग आमतौर पर जादुई परंपराओं यानी काला जादू करने के लिए विभिन्न रूपों में किया जाता है। इस फिल्म में भी काला जादू और वूडू गुड़िया का खेल देखने को मिलने वाला है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' के टीजर में इस काले जादू की झलक देखने को मिल रही है। सामने आए टीजर से जाहिर हो रहा है कि अजय देवगन और ज्योतिका इस काले जादू और शैतान का सामना करने वाले हैं। ऐसा भी दिख रहा है कि ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं। 

कुछ ऐसी दिख रही टीजर में कहानी

पूरे ही टीजर में एक शानदार वॉइसओवर के जरिए शैतान की परिभाषा बताई जा रही है, जो सालों से हो रही चीजों का गवाह है। काले जादू से जुड़ी जरावनी चीजे भी टीजर में देखने को मिल रही हैं। शैतान लोगों को आगाह भी कर रहा है कि वो चाहे जो कहे उसके बहकावे में नहीं आना है। वहीं टीजर में आर माधव की धुंधली झलक में उन्हें हंसता हुआ दिखाया जा रहा है, वहीं अजय देवगन और ज्योतिक घबराए और डरे नजर आ रहे हैं। टीजर से साफ हो गया है कि आर माधवन काला जादू करेंगे, जिसका सामना अजय देवगन और ज्योतिक को करना होगा। 

अजय देवगन ने पोस्ट किया टीजर 

इन फिल्मों में दिखेंगे आर माधवन

'शैतान' जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति है और यह देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 8 मार्च को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, 'टेस्ट', 'अधिष्ठासली' और 'जीडी नायडू बायोपिक' भी पाइपलाइन में हैं। एक्टर आखिरी बार 'रेलवेमैन' वेब सीरीज में नजर आए थे। वहीं अजय देवगन आखिरी बार 'भोला' में नजर आए थे जो पुर्दे पर खासा कमाल नहीं कर सकी थी। आने वाले दिनों में अजय देवगन 'सिंघम 3' में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: First Fighter Review: पलकें नहीं झपकने देगा धमाकेदार एक्शन, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं शो स्टॉपर

 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट की तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग, जानें मुनव्वर-अंकिता में ज्यादा पॉपुलर कौन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement