Sunday, April 28, 2024
Advertisement

First Fighter Review: पलकें नहीं झपकने देगा धमाकेदार एक्शन, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं शो स्टॉपर

'फाइटर' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है। ट्रेड अनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म देखने के बाद इससे जुड़े अहम बिंदुओं पर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने दीपिका और ऋतिक की एक्टिंग कैसी रही, ये भी बताया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 25, 2024 10:21 IST
hrithik roshan, deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : X ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण।

कई सालों बाद ऋतिक रोशन ने फैंस की बेकरारी को खत्म किया है। वो एक बार फिर एक्शन करते नजर आ रहे हैं और वो यूनिफॉर्म पहने हुए। पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी भी साथ दिख रही है। फिल्म में दोनों के बीच कमाल का तालमेल देखने को मिलने वाला है। फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारे बी हैं। 'फाइटर' एयरफोर्स पायलेट की कहानी दिखाती है। फिल्म में तड़कते-भड़ते गाने, एक्शन के साथ ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग जोड़ी की केमिस्ट्री देखने मिल रही है। फिल्म कैसी है, ये जानने को फैंस बेकरार हैं और इसी के साथ ही फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है। ट्रेड अनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फैंस की बेकरारी को खत्म करते हुए फिल्म से जुड़ी कई अहम बातें बताई हैं। साथ ही एक्टर की एक्टिंग और फिल्म के सीन्स पर भी अपने एक्स पोस्ट में बात की है। 

फिल्म में क्या है खास

तरण आदर्श अपने रिव्यू में लिखते हैं, ''वॉर', 'पठान' और अब 'फाइटर' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हैट-ट्रिक लगाई है। हवाई मुकाबला, ड्रामा, भावनाएं और देशभक्ति, 'फाइटर' एक किंग-साइज मनोरंजनकर्ता है, जिसमें ऋतिकरोशन का शानदार अभिनय है,बस इसे मिस न करें। 'फाइटर' में डायरेक्टर की चतुराई साफ दिख रही है और ये फिल्म को जबरदस्त बना रही है। फिल्म अंधराष्ट्रवाद से दूर है, लेकिन कई ठोस डायलॉग इसके ड्रामा सीन्स को कमाल का बनाते हैं। फिल्म को अच्छी तरह से तैयार किया गया है, कुछ विस्मयकारी दृश्यों, हवाई युद्ध के हिस्सों, ताली बजाने योग्य संवाद और एक शानदार दूसरे भाग (इंटरवल के बाद) के साथ, 'फाइटर' अपने हर वादे को पूरा करती है। फिल्म देखने वालों को लार्जर देन लाइफ अनुभव होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात 'फाइटर' उन बहादुरों के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है जो निस्वार्थ रूप से हमारे देश की रक्षा करते हैं।'

कैसी है एक्टिंग

तरण आदर्श आगे लिखते हैं, 'ऋतिक रोशन निस्संदेह शो स्टॉपर हैं। वह अविश्वसनीय ईमानदारी के साथ वीरता, संयम और क्रोध प्रदर्शित करते हैं। वह जिस भी सीक्वेंस में दिखाई देते हैं, उसके मालिक लगते हैं, हर पल को शानदार अभिनय से जीवंत बनाते हैं। दीपिका पादुकोण शीर्ष पायदान पर हैं, जो मांग वाले हिस्से को बखूबी निभाती हैं। ऑन-स्क्रीन जोड़ी ऋतिक रोशन - दीपिका पादुकोण फिल्म को एक नई चमक दे रहे हैं।' अनिलकपूर हमेशा की तरह दोष रहित हैं। कई दृश्यों में उत्कृष्ट।सहायक कलाकार एकदम सही बैठे हैं। करण सिंह ग्रोवर प्रथम अव्वल हैं जबकि अक्षय ओबेरॉय भी शानदार है। ऋषभ सावनी पूरी तरह से खतरनाक हैं।' इसके साथ ही फिल्म को शानदार बताते हुए तरण आदर्श ने साढ़े चार स्टार्स दिए हैं। 

यहां देखें एक्स पोस्ट

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म है, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 

ये भी पढ़ें:  सलमान खान ने पूरा किया 5 साल पुराना वादा, कैंसर से जंग जीतने वाले 9 साल के फैन से मिलने पहुंचे

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट की तेजी से बढ़ी फैन फॉलोइंग, जानें मुनव्वर-अंकिता में ज्यादा पॉपुलर कौन 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement