A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'केडी द डेविल' से शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक रिलीज, विंटेज लुक में एक्ट्रेस ने दिखाया स्वैग

'केडी द डेविल' से शिल्पा शेट्टी का फर्स्ट लुक रिलीज, विंटेज लुक में एक्ट्रेस ने दिखाया स्वैग

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आखिरी बार फिल्म 'नकम्मा' में नजर आई थीं। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आने वाले समय में शिल्पा ओटीटी पर भी कदम रखने वाली हैं।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THESHILPASHETTY Shilpa Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फैंस के साथ गुड़ न्यूज शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 17 साल के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म से लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह विंटेज लुक में नजर आ रही हैं। साल 1993 में शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ इंडस्ट्री में विज्ञापनों में मॉडलिंग से की थी। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया।

17 साल बाद कन्नड़ सिनेमा में शिल्पा की वापसी

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग कन्नड़ फिल्म 'केडी' के पोस्टर के साथ लिखा, 'आप सभी को उगादी की शुभकामनाएं। इस शुभ दिन पर, मैं आपके साथ सत्यवती के रूप में केडी के युद्धक्षेत्र में युद्ध में प्रवेश करने वाले एक नए किरदार को शेयर करने करने के लिए एक्साइटेड हूं'। शिल्पा शेट्टी के विंटेज लुक के पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। एक्शन हीरो ध्रुव सरजा अभिनीत 'केडी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। शिल्पा ने इससे पहले 1998 में वी. रविचंद्रन के साथ सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'प्रीथसोड थाप्पा' में काम किया था। 

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट
इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने 'ओंडागोना बा' (2003) में भी अभिनय किया और 2005 में, उन्होंने उपेंद्र के साथ ऑटो शंकर में एक भूमिका निभाई थी। आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगी। इस सीरीज में शिल्पा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी पहली बार 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें: 'भाभीजी' शो के विभूति नारायण ने बताई छोटे पर्दे की कड़वी सच्चाई, बोले- 'किसी को नहीं पड़ता फर्क'

सोनू निगम के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, अगम कुमार निगम को इस शख्स पर है शक

Ugadi के खास मौके पर 'कांतारा 2' पर शुरू हुआ काम, ऋषभ शेट्टी ने शेयर की अपडेट

Latest Bollywood News