Friday, March 01, 2024
Advertisement

'भाभीजी' शो के विभूति नारायण ने बताई छोटे पर्दे की कड़वी सच्चाई, बोले- 'किसी को नहीं पड़ता फर्क'

'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के 'विभूति नारायण मिश्रा' यानी आसिफ शेख (Aasif Sheikh) छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। 90 के दशक में आसिफ कई फिल्मों में नजर आए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 23, 2023 6:15 IST
Bhabi Ji Ghar Par Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAASIFSHEIKHOFFICIAL Bhabi Ji Ghar Par Hai

फेमस सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) 8 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की कहानी तो दर्शकों को पसंद आती ही है साथ ही साथ सीरियल के कलाकार भी दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) इस सीरियल से शुरुआत से जुड़े हैं, जबकि सीरियल के कई कलाकार इसे छोड़ चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने छोटे पर्दे के सीरियल्स के पीछे की वो बात बताई है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि आसिफ शेख की बात में दम है।

सीरियल्स में कंटेंट होता है किंग

आसिफ शेख का कहना है कि किसी भी सीरियल में एक्टर्स के बदल जाने से दर्शकों को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। दर्शक कलाकार को याद नहीं करते हैं बल्कि उनके दिल में वो किरदार बस जाता है जिसे वो देखते हैं। ऐसे में अगर कलाकार बदल भी जाए तो भी दर्शक शो को उतना ही प्यार देते हैं। आसिफ शेख का कहना है कि किसी भी सीरियल के लिए उसका कंटेंट ही असरी किंग होता है न कि इसमें काम करने वाले कलाकार। 

'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की शुरुआत साल 2015 में हुई थी। उस वक्त सीरियल में शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाती थीं। दर्शकों को इस किरदार में शिल्पा बेहद पसंद थीं। लेकिन जब शिल्पा ने शो को अलविदा कहा और 'अंगूरी भाभी' के किरदार में शुभांगी की एंट्री हुई तो वह भी दर्शकों की फेवरेट बन गईं। शिल्पा शिंदे के अलावा सीरियल में 'विभूति नारायण मिश्रा' की पत्नी 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन भी शो छोड़ चुकी हैं। आसिफ शेख शो के पहले दिन से जुड़े हैं और दर्शकों को आसिफ का किरदार भी पसंद आता है। 

यह भी पढ़ें: Ugadi के खास मौके पर 'कांतारा 2' पर शुरू हुआ काम, ऋषभ शेट्टी ने शेयर की अपडेट

Anupamaa: वनराज को मिला अनुपमा पर तंज कसने का मौका, सबके सामने बेआबरू हुआ अनुज-अनुपमा का रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या की जिंदगी में हुई सई जोशी की एंट्री, पत्रलेखा बर्बाद करेगी सई का करियर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement