A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'Pathaan' ने हासिल किया नया मुकाम, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की 'Pathaan' ने हासिल किया नया मुकाम, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है। फिल्म ने 1 महीने के अंदर ही वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने खास पोस्ट शेयर किया है।

Pathan's Worldwide Collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK Pathan Worldwide Collection

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 'Pathaan' से ये साबित कर दिया है कि बॉलीवुड के असली बादशाह वही हैं। शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'Pathaan' अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म ने 1 महीने से पहले ही वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म ने भारत में भी 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म 'पठान' की कमाई पर कार्तिक आर्यन की 17 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'शहजादा' का भी असर नहीं पड़ा है। रोहित धवन के निर्देशन में बनी 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन इससे पहले वह 'देसी बॉयज' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की फिल्म 'Pathaan' ने रिलीज के दिन ही 55 करोड़ का बिजनेस किया था जिसके बाद से फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है। 'Pathaan' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पहली सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन चुकी है। शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से पहले 'जीरो' में नजर आए थे, जो 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

इस फिल्म के 4 साल बाद शाहरुख खान ने 'पठान' से शानदार कमबैक करके ये साबित कर दिया है कि अगर फिल्म की कहानी अच्छी है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी जरूर। दरअसल, बीते साल बॉलीवुड की फिल्मों को दर्शकों से ठंडा रिस्पॉन्स मिला था, कुछ ही फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी। अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक सभी की फिल्में फ्लॉप साबित हुई थीं। वहीं इस साल की शुरुआत ही शाहरुख खान ने शानदार कमाई के साथ की है, ऐसे में उम्मीद है इस बार बॉलीवुड की फिल्में अच्छी कमाई कर सकती हैं। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'जवान' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'जिंदगी भर ये कर्ज नहीं उतार पाउंगी', 'Anupamaa' की रुपाली गांगुली ने डायरेक्टर के लिए लिखा खास पोस्ट

जान्हवी कपूर को मां श्रीदेवी की आई याद, पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल पोस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने अक्षरा से मिलने के लिए खेला शतरंज का खेल, मंजरी को उकसाने की कोशिश

Latest Bollywood News