Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु ने अक्षरा से मिलने के लिए खेला शतरंज का खेल, मंजरी को उकसाने की कोशिश

सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' में अक्षरा के घर वापस आने से बिरला हाउस में बवाल मच गया है। इसी बीच नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखनें को मिलेंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 21, 2023 18:56 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 February 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभी और अक्षु से होती है। उसका दिल धड़कता है। वह चारों ओर देखता है। अभिनव कहता हैं मुझे लगता है कि मैं 20 किलो वजन बढ़ा लूंगा। अभीर कहता हैं कि ज्यादा मत खाओ, हम एब्स कैसे बनाएंगे। वह अपना एब्स दिखाता है। मनीष मजाक करता है। अभीर कहता हैं कि यह दिलवाले सर जी की तरह है। अभिनव कहता हैं सलमान खान सर जी। अभी उसकी तरफ देखता है। मंजरी, रूही के पास आती है। रूही कहती है कि अभी उस जैम आंटी को फोन नहीं करेगा, मैंने उसका नंबर नोट कर लिया। अक्षु घर आती है। अभी उसके पास दौड़ता है। मंजरी, अक्षु की आवाज सुनकर चौंक जाती है। वह मनीष और सुवर्णा को हंसते हुए सुनती है। सुवर्णा पूछती है कि क्या हुआ। अक्षु कहती हैं कि कोई बात नहीं कर रहा है, यह किसका नंबर है। सुवर्णा नंबर की जांच करती है और मंजरी का नंबर कहती है। अक्षु कहती है मां... उसने मुझे क्यों बुलाया। सुवर्णा अक्षु को देखती है।

रूही पूछती है कि क्या हुआ, कॉल कनेक्ट नहीं हुआ। मंजरी कहती है कि इसे कभी भी कनेक्ट नहीं करना चाहिए। अक्षु कहती है कि उसने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया है। मंजरी रोती है और निकल जाती है। अक्षु, मनीष के बालों की चंपी करती है। अभी मोर पंख रखता है। मंजरी आती है और पूछती है कि अक्षु यहां क्यों आई, तुम कसौली क्यों गए, क्या तुमने हमसे झूठ बोला, तुम उससे मिलने गए, तुम आरोही और रूही की जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकते। मनीष कहता हैं कि हमने बिरला परिवार को मां के जन्मदिन पर आमंत्रित किया था, वे सब आएंगे। अभी कहता है हां, मैं उससे मिला था, यह भाग्य का मजाक था और कुछ चुटकुले हमें बहुत आहत करते हैं। वह कहती है कि मुझे डर है कि अक्षरा वापस न आ जाए। मनीष कहता हैं कि जब अभी और अभिनव से मिलेंगे तो यह आपके लिए कठिन होगा, क्या आप खुद को संभाल सकते हैं। अक्षु का कहना है कि गलत नहीं होगा। अभी कहता है कि कहानी तब शुरू होगी जब मैं चाहूंगा। मंजिरी कहती हैं कि कुछ कहानियां हमारे हाथ में नहीं होती हैं।

महिमा कहती हैं कि इसकी दादी का जन्मदिन है अक्षु वहां होगी। आनंद कहता हैं कि आप इसे संभाल नहीं सकते, अभी। वह कहती है कि अक्षु परिवार के साथ होगी क्या हम उसे देखकर परवाह नहीं करेंगे, आप और आरोही एक नई शुरुआत कर रहे हैं, अतीत के बारे में क्यों सोचें रूही भी शामिल है। मंजरी का कहना है कि हम वहां नहीं जाएंगे। अभी पूछता है कि क्यों आरोही का मायका भी है रूही जन्मदिन में जाने के लिए इतनी उत्साहित है, मैं आपको इस योजना को रद्द नहीं करने दूंगा। यह दादी की खातिर हमारे वहां जाने के लिए छोटा है। वह ठीक कहती है, लेकिन मैं वहां नहीं जाऊंगी, मैं समझौता नहीं करूंगी, उसके लिए कभी नहीं। अभी कहता है कि हम बाहर घूमने जाएंगे। अभिनव कहता हैं कि मैंने उन्हें समझाया वह नहीं सुन रहे हैं। 

मनीष ने अभी को गले लगाया। मनीष का कहना है कि मैंने आपके लिए एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है, हम बाहर जाकर एन्जॉय करेंगे। दादी कहती है कि मैं भी खरीदारी के लिए आऊंगा। अक्षु कहती है हां, हम बर्थडे गर्ल को शॉपिंग पर ले जाएंगे। मुस्कान कहती हैं कि हम एक तस्वीर लेंगे। अभी कहता हैं परिवार की तस्वीर। अक्षु कहती है, लेकिन कायरव यहां नहीं है। वह पूछता है कि क्या वह मुझसे नाराज है। वह कहती है नहीं वह आपसे कभी नाराज नहीं हो सकता। अभिनव कहता हैं कि मेरे पास एक विचार है। मनीष पूछता है क्या। मंजरी, अभी को जाने के लिए कहती है। अभी कहता है मैं चाहता हूं कि तुम किसी से मिलो मेरे साथ आओ। वह उसे आईने में ले जाती है और कहता है कि उससे मिलो वह मेरी मां है वह मजबूत है। वह तर्क करती है। वह उसे समझाती है।

अभी कहता है कि दादी के बारे में सोचो अगर उसके सभी बच्चे उसका जन्मदिन मनाते हैं, तो वह खुश होगी रूही के बारे में सोचो कुछ बच्चों को ऐसा मौका मिलता है। वह उन्हें जाने के लिए कहती है। वह पूछता है कि क्या रूही तुम्हारे बिना वहां खुश रहेगी, यह एक दिन की बात है। वह कहती है नहीं क्या मुझे इससे डर नहीं लगेगा। वह कहता है कि नहीं, मैं तुम्हारी रक्षा करूंगा तुम मुझ पर विश्वास करो, यह तुम्हारी इच्छा है। वह रोती है और कहती है कि मैं आऊंगी अभी कहता है हम सब जाएंगे। 

प्रीकैप: अभी कहता है मुझे ब्रोच चाहिए। अक्षु स्टॉप पर आती है। वह आदमी कहता है कि मैंने तुम्हारे पति को डिब्बा दिया। अभीर बेहोश हो गया। मंजरी उसे पकड़ कर कार में ले जाती है। अभिनव यह देखता है और चिल्लाकर कार रोकता है।

ये भी पढ़ें-

फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण निवास में होगा नया ड्रामा, तीन जिंदगियां लगी दांव पर! हंसते-खेलते परिवार को लगेगी नजर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement