A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

निर्देशक अभिषेक शर्मा की फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं।

Ram Setu Box office collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार फिल्म 'राम सेतु' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Highlights

  • फिल्म 'रामसेतु' का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है
  • फिल्म में अक्षय कुमार ने निभाया आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार
  • नुसरत भरूचा बनी हैं अक्षय कुमार की पत्नी

Ram Setu Box Office Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस साल दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) से धमाल मचा दिया। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'रामसेतु' (Ram Setu) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.25 करोड़ का शानदार ओपनिंग कलेक्शन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 10 करोड़ का बिजनेस किया है। इस साल दिवाली पर अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जिसके साथ अक्षय कुमार की फिल्म की टक्कर है। कमाई के मामले में अक्षय कुमार अजय देवगन से आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Pooja Batra Birthday: 46 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, दिखती हैं यंग

'राम सेतु' (Ram Setu Collection) में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। 'रामसेतु' (Ram Setu) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है. अक्षय कुमार की इस साल अब तक पांच फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज चौहान', 'रक्षा बंधन', 'कठपुतली' और 'राम सेतु' का नाम शामिल है। फिल्म 'कठपुतली' को छोड़कर अक्षय की बाकी सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं और बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुईं। लेकिन अब 'रामसेतु' (Ram Setu) का कलेक्शन देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Esmayeel Shroff Death: दिग्गज फिल्ममेकर इस्माइल श्रॉफ का निधन, आहिस्ता-आहिस्ता, बुलंदी जैसी फिल्मों का किया था निर्देशन

फिल्म की कहानी ‘रामसेतु’ की तलाश पर आधारित है और इस सेतु की तलाश करने निकलते हैं आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार) जो नास्तिक हैं और ना भगवान में भरोसा करते हैं और ना धर्म में। फिल्म में आर्यन की पत्नी गायत्री का किरदार निभाया है नुसरत भरूचा ने जो कि इतिहास की प्रोफेसर हैं। दिवाली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जबकि इसी दिन रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर फिल्म थैंक गॉड ने लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गईं बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेसेस , देखिए इनकी लिस्ट

Latest Bollywood News