A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Yashoda Review: 'यशोदा' रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छा गईं सामंथा, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Yashoda Review: 'यशोदा' रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छा गईं सामंथा, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Yashoda Review: सिनेमाघरों में आज अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) गजराज राव की फिल्म 'थाई मसाज' और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) रिलीज हुई है।

yashoda review- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL 'यशोदा' रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छा गईं सामंथा

Yashoda Twitter Fans Reaction: साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की मच अवेटेड फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'यशोदा' ने रिलीज से पहले ही लगभग 55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर आ रहे दर्शकों के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म कमाई के मामले में जरूर रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। ट्विटर पर दर्शकों के रिव्यू की बाढ़ आ चुकी है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म से सामंथा दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़ें: Uunchai Review: 'ऊंचाई' देखकर भावुक हुईं शहनाज गिल, बताया कैसी लगी फिल्म

फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) को मिल रहे ट्विटर रिव्यू की बात करें तो दर्शकों से इसे 5 में से 4 और 3.5 स्टार मिल रहे हैं, जो कि एक अच्छी रेटिंग है। फिल्म में सामंथा के साथ उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, राजीव कुमार अनेजा, शत्रु, मधुरिमा, दिव्या श्रीपदा, कल्पिका गणेश अहम किरदारों में दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी सरोगेट मदरहुड विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें एक सरोगेट मां बनी यशोदा, अनजाने में सरोगेसी रैकेट में शामिल हो जाती है। 

घर पहुंचते ही Priyanka Chopra ने बेटी मालती पर यूं लुटाया प्यार, Photo में साथ दिखा परिवार

ट्विटर पर एक यूजर ने फिल्म को देखकर लिखा, 'फर्स्ट हाफ इंप्रेसिव ज्यादा है लेकिन दूसरा इमोशनल है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सामंथा की अब तक की बेहतरीन परफॉर्मेंस... फिल्म में ट्विस्ट और टर्न हैं.. जबरदस्त फिल्म.'

यहां देखें ट्वीट्स

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) के साथ ही अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन इरानी और डैनी डेन्जोंगपा की फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) रिलीज हुई है जिसे सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी 4 बुजुर्ग दोस्तों पर आधारित है जो बुढ़ापे में अपना सपना पूरा करने के लिए निकलते हैं। फिल्म में नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य किरदारों में हैं। 

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ला रही हैं नया चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल', सेलिब्रिटी के साथ करेंगी गुफ्तगू

Latest Bollywood News