A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो 'आसमान' से इंडिया में डेब्यू करने जा रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया

म्यूजिक वीडियो 'आसमान' से इंडिया में डेब्यू करने जा रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया

पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया मार्गो कूपर भारत में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह वत्सल सेठ के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'आसमान' में दिखाई देंगी।

 'आसमान' से इंडिया में डेब्यू करने जा रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'आसमान' से इंडिया में डेब्यू करने जा रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया

पूर्व मिस वर्ल्ड बुल्गारिया मार्गो कूपर भारत में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह वत्सल सेठ के साथ नए म्यूजिक वीडियो 'आसमान' में दिखाई देंगी। पिछले काफी समय से भारत में रह रहे मार्गो इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं। म्यूजिक वीडियो के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "टीम बहुत पेशेवर है और वे सभी अच्छे इंसान हैं - मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण कारक है।"

म्यूजिक वीडियो अलीबाग में शूट किया गया है। पहले संगीत वीडियो के बारे में आगे कहते हुए उन्होंने कहा, "आपको जो पसंद है उसे करने के लिए जीवन में कुछ भी बेहतर नहीं है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे इतनी अद्भुत टीम के साथ मेरा पहला अनुभव मिला। हालांकि भाषा हिंदी है, लेकिन यह कोई चुनौती नहीं है क्योंकि मैं इस गाने की पटकथा और प्रेम कहानी जानती थी। "

भारत एक ऐसा देश है जहां संगीत वीडियो हमेशा दर्शकों द्वारा सराहे जाते रहे हैं। मार्गो ने कहा, "मुझे लगता है कि यहां के दर्शकों को अच्छे ²श्य, प्रेम कहानियां और संगीत पसंद हैं। यही कारण है कि संगीत वीडियो उद्योग हमेशा फिल्मों के साथ-साथ यहां खिलता रहेगा।"

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी

Latest Bollywood News