A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Friday Release: इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और तापसी के बीच होगी भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी?

Friday Release: इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और तापसी के बीच होगी भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी?

Friday Release : पिछले हफ्ते रिलीज बॉलीवुड फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाईं। मगर इस शुक्रवार अलग थीम की 2 शानदार फिल्में रिलीज होंगी।

राजकुमार राव और तापसी के बीच होगी भिड़ंत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव और तापसी के बीच होगी भिड़ंत

Friday Release: सिनेमा प्रेमियों को हर शुक्रवार का बेसब्री से इंतजार रहता है। तो चलिए आपको बताते हैं इस शुक्रवार कौन सी फिल्म दस्तक देने जा रही है। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का महाक्लैश होने वाला है। कल 2 शानदार फिल्में रिलीज होंगी। ये फिल्में हैं-  'शाबाश मिट्ठू',और  'हिट: द फर्स्ट केस'। शाबाश मिट्ठू' एक फिल्म महिला क्रिकेटर की बायोपिक है तो वहीँ हिट: एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। तो चलिए आपको बताते हैं इन आने वाली फिल्मों के बारे में।

फिल्म: हिट: द फर्स्‍ट केस 

राजकुमार राव की आने वाली फिल्म हिट : द फर्स्ट केस एक सस्‍पेंस-थ्रिलर फिल्‍म है। इस फिल्म के ज़रिए राजकुमार  एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इसमें वह एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ लीड रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आएँगी। यह 2020 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्‍म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सैलेश कौलानु ने ही इसका निर्देशन किया। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक लव स्‍टोरी मिस्‍ट्री में बदल जाती है।  हैं। ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म: शाबाश मिट्ठू 

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' भी 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। तापसी पन्नू  इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, तापसी ने अपनी हर फिल्म से एक अलग ही छाप छोड़ी है। वहीं इस फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट क्रिकेट पर आधारित है, जिसको लेकर दर्शकों के बीच हमेशा क्रेज देखने को मिलता है। इस फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म के ट्रेलर में महिला क्रिकेट खिलाड़ी मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।समें मिताली की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ का संघर्ष देखने मिलेगा। 

ये भी पढ़ें - 

 

 

 

 

Latest Bollywood News