A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Friendship Day: बॉलीवुड के इन सितारों की दोस्ती देख जलेंगे चांद-तारे!

Friendship Day: बॉलीवुड के इन सितारों की दोस्ती देख जलेंगे चांद-तारे!

बॉलीवुड की दोस्तियां घर-घर में मशहूर हैं। बॉलीवुड के कई एक्टर्स जिगरी दोस्त हैं। इनकी दोस्ती की लोग मिसाल देते हैं। ऐसी ही कई जोड़ियों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं।

Shah rukh Khan, salman khan- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शाहरुख खान और सलमान खान।

Friendship Day: बॉलीवुड की दोस्तियां बड़ी मशहूर हैं। कई फ्रेंड्स की तो लोग मिसालें देते हैं। शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर करण जोहर और ट्विंकल खन्ना तक की दोस्ती की कहानियां आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे ही कई बॉलीवुड एक्टर्स की फ्रेंडशिप स्टोरी हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

शाहरुख खान और सलमान खान 
शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती बहुत जिगरी है। सलमान, शाहरुख के हर अच्छे बुरे वक्त में साथ खड़े रहे। बेटे आर्यन खान के जेल जाने पर भी शाहरुख से मिलने सबसे पहले सलमान खान ही पहुंचे थे। 

करण जोहर और ट्विंकल खन्ना
करण जोहर और ट्विंकल खन्ना की दोस्ती स्कूल के दिनों की है। स्कूल के दिनों में ट्विंकल खन्ना को करण पसंद करते थे। इस बारे में ट्विकल खन्ना ने कई बार बताया भी है। 

करण जोहर और फराह खान
करण जोहर और फराह खान की भी दोस्ती बचपन की है। दोनों काफी क्लोज हैं। करण अपनी फिल्मों में फराह खान से ही कोरियोग्राफी कराते हैं। 

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर
रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की दोस्ती भी किसी से छिपी नहीं है। दोनों 'गुंडे' में एक साथ नजर आए थे। दोनों कई पार्टीज में भी साथ नजर आते हैं। दोनों रिश्तेदार भी हैं। 

वरुण धवन और आलिया
वरुण धवन और आलिया ने साथ में डेब्यू किया था। दोनों की स्टार किड्स होने की वजह से एक-दूसरे को पहले से ही जानते थे और दोनों अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं।

जान्हवी और सारा अली खान
जान्हवी और सारा अली खान की दोस्ती भी काफी पक्की है। दोनों को साथ में योगा करते देखा जाता है। यही नहीं दोनों साथ में छुट्टियां मनाने मालदीव और केदारनाथ जा चुके हैं। दोनों की दोस्ती लॉकडाउन के दौरान ही बढ़ी।

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर 
मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों की साथ में अक्सर हैंगआउट करती हैं। इन पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर 
ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर ने सिर्फ साथ में फिल्म में काम किया, बल्कि दोनो पुराने और जिगरी यार हैं। फरहान अख्तर की दूसरी शादी में भी ऋतिक रोशन 'सेनोरीटा' गाने पर थिरकते नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: अनुपमा की रातों की नींद उड़ा देंगे ये 7 महा ट्विस्ट, बेटी की किडनैपिंग से लेकर बेटे को आएगा हार्ट अटैक

अनुपमा आग बबूला होकर बजाएगी गुरुमां की बैंड, मालती देवी करेगी बेटी छोटी को किडनैप!

Latest Bollywood News