Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Anupamaa की रातों की नींद उड़ा देंगे ये 7 महा ट्विस्ट, बेटी की किडनैपिंग से लेकर बेटे को आएगा हार्ट अटैक

अनुपमा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। आने वाले हफ्ते में अनुपमा के सामने एक नहीं, बल्कि सात मुश्किल खड़ी नजर आएंगी। अनुपमा की बेटी छोटी को मालती देवी नुकसान पहुंचाएगी, वहीं बेटे पारितोष को भी हार्ट अटैक आएगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 05, 2023 13:25 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अनुपमा।

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। ऐसे में ये हफ्ते धमाकों से भरा हुआ होने वाला है। शो में नए किरदार की एंट्री के तांडव से लेकर टूटते घर  देखने को मिलेंगे। अनुपमा पर छाए संकट के बादल थोड़ा भी कम नहीं होने वाले, बल्कि अनुपमा की जिंदगी में और अधिक मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अनुपमा को परेशान करने के लिए मालती देवी एक बार फिर उस पर हमला करेंगी, लेकिन अनुपमा इस बार उनसे भिड़ती नजर आएगी। 

पारितोष को आएगा हार्ट अटैक

बीते एपिसोड में पारितोष के सीने में दर्द दिखाया गया, जो उसे बार-बार हो रहा है। आने वाले एपिसोड में ये समस्या बढ़ जाएगी और उसे हार्ट अटैक की वजह से अस्पताल में भर्ती होता दिखाया जाएगा, जिससे अनुपमा की भी परेशानियां बढ़ती नजर आएंगी।

छोटी होगी किडनैप
आने वाले एपिसोड्स में देखेंगे कि अनुपमा को नुकसन पहुंचाने के लिए मालती देवी उसकी बेटी छोटी को किडनैप कर लेगी। इस वजह से न सिर्फ अनुपमा बल्कि उसका परिवार भी बहुत परेशान होगा। 

मालती देवी पर बरसेगी अनुपमा
छोटी की किडनैपिंग की वजह से अनुपमा को गुस्सा आएगा और वो गुरु मां का सम्मान भूल जाएगी। वो अपनी बेटी के लिए गुरुमां की खटिया खड़ी करती नजर आने वाली है। ऐसा पहली बार होगा जब अनुपमा और मालती देवी आमने-सामने खड़ी नजर आएंगी।

रोमिल करेगा सबको पागल
अंकुश का नाजायज बेटा सबको परेशान करता नजर आएगा। रोमिल बरखा, अधिक से लेकर अनुपमा तक को नहीं छोड़ेगा और उसे भी खूब खरी-खोटी सुनाएगा।

पाखी-अधिक का रिश्ता होगा और खराब
पाखी-अधिक का रिश्ता आगे चलकर और अधिक खराब होने वाला है। अधिक पाखी पर गुस्सा करेगा, साथ ही दोबारा उस पर हाथ उठाता नजर आएगा। ऐसे में एक बार फिर वहीं दिखेगा, जो अनुपमा के साथ हुआ था। पाखी का भी अपनी मां जैसा ही हाल होगा।

टूटेगा काव्या का घर
काव्या का घर भी बिखरता नजर आएगा। वनराज काव्या का नाजायज बच्चा अपनाने के लिए तैयार नहीं होगा और वो मन ही मन परेशान होता रहेगा। ऐसे में वनराज का एक्शन देखने लायक होने वाला है।

बरखा और अंकुश का होगा तलाक
बरखा और अंकुश का तलाक भी हो सकता है। बरखा रोमिल को अपनाने को किसी भी कीमत पर तैयार नहीं है, वहीं अंकुश अपने बेटे के बिना नहीं रहेगा वो ऐसा फैसला कर चुका है। ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई बढ़ती नजर आएगी और मामल तलाक तक पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें: तारा सिंह के बेटे जीते का है 'गदर 2' के डायरेक्टर से करीबी रिश्ता, फिर भी नहीं करना चाहते थे फिल्म में कास्ट

तारा सिंह के बेटे जीते का है 'गदर 2' के डायरेक्टर से करीबी रिश्ता, फिर भी नहीं करना चाहते थे फिल्म में कास्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement